HomeBiharCM नीतीश को दिया जाए भारत रत्न', पटना में JDU नेताओं ने...

CM नीतीश को दिया जाए भारत रत्न’, पटना में JDU नेताओं ने लगाया पोस्टर

लाइव सिटीज, पटना: जदयू की नयी राज्य कार्यकारिणी की बैठक पटना में होने जा रही है. शनिवार को होने वाली इस बैठक से पहले पटना की सड़कों के किनारे जदयू नेताओं की ओर से पोस्टर संदेश जारी हुआ है. बिहार के मुख्यमंत्री व जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार को भारत रत्न देने की मांग जदयू नेताओं के द्वारा जारी पोस्टर के जरिए की गयी है. पटना की सड़कों पर लगा यह पोस्टर सुर्खियों में आया है.

नीतीश कुमार को भारत रत्न देने की मांग पोस्टर के जरिये की गयी है. पटना की सड़कों पर यह पोस्टर लगा है. इस पोस्टर को जदयू के प्रदेश महासचिव छोटू सिंह के द्वारा लगवाया गया है. इस पोस्टर में नीतीश कुमार को प्रख्यात समाजवादी और बिहार का विकास पुरुष बताते हुए छोटू सिंह ने उन्हें भारत रत्न देने की मांग की. जदयू संगठन के नेता के द्वारा यह मांग की गयी है.

बता दें कि जदयू प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक का आयोजन शनिवार को पटना के जदयू प्रदेश मुख्यालय में किया गया है. इसमें पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सहित पार्टी के सभी बड़े नेता मौजूद रहेंगे. इनमें पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष संजय कुमार झा व प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा शामिल होंगे. वहीं बैठक से पहले पार्टी कार्यालय के बाहर कई पोस्टर लगे दिखे हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments