HomeBiharघर से बुलाकर नाइट गार्ड की गोली मारकर हत्या, अपराधियो पर 25...

घर से बुलाकर नाइट गार्ड की गोली मारकर हत्या, अपराधियो पर 25 -25 हज़ार का इनाम घोषित

लाइव सिटीज, मोतिहारी: मोतिहारी में नाइट गार्ड की हत्या कर दी गयी. घटना बिजधरी थाना क्षेत्र के सुंदरपुर पछियारी टोला की है. मृतक की पहचान मणी प्रकाश यादव के रुप में हुई है. घटना की सूचना मिलने के बाद चकिया डीएसपी समेत पुलिस बल मौके पर पहुंची, लेकिन घटना से आक्रोशित लोगों ने मृतक के शव को उठने नहीं दिया. इसके बाद एसपी स्वर्ण प्रभातस, एएसपी सदर समेत कई थाना की पुलिस मौके पर पहुंची

मृतक के भाई के अनुसार बिजधरी थाना क्षेत्र के सुन्दरपुर के रहने वाले मणी प्रकाश यादव गांव के स्कूल में नाइटगार्ड का काम करता था. बीती रात गांव के ही चार लोग उसे बुलाने आए थे. कुछ देर बाद गोलियों की आवाज सुनकर ग्रामीण पहुंचे तो देखा कि मणी प्रकाश का खून से लथपथ पड़ा था. मणी प्रकाश को दो गोली सीने में और एक गोली जांघ में मारी गई थी. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गयी.

घटनास्थल पर पहुंचे एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि बिजधरी में जो घटना हुई है उसमें चार अपराधियों के नाम सामने आए हैं. पूर्व के विवाद को लेकर गोली मारकर हत्या की गई है. जांच के लिए एफएसएल की टीम को बुलाया गया है. चकिया डीएसपी के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया है, जिसमें अनुमंडल क्षेत्र के सभी एसएचओ और डीआईओ को लगाया गया है. हमलोग जल्द से जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी का प्रयास कर रहे हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments