HomeBiharविशेष राज्य की मांग पर तेजस्वी यादव ने NDA पर कसा तंज, कहा...

विशेष राज्य की मांग पर तेजस्वी यादव ने NDA पर कसा तंज, कहा – वोट बिहार से लेंगे और सौतेला व्यवहार भी करेंगे

लाइव सिटीज, दरभंगा: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कार्यकर्ता जन संवाद यात्रा के क्रम में तीसरे दिन दरभंगा पहुंचकर प्रेक्षागृह में पांच विधानसभा के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. बैठक से पहले तेजस्वी यादव ने परिसदन में पत्रकारों से बात करते हुए NDA सरकार पर जमकर हमला किया

तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में डबल इंजन की सरकार है. नीतीश कुमार 20 साल से लगातार विशेष राज्य का दर्जा की मांग करते आ रहे हैं, लेकिन उनकी मांगे पूरी नहीं हो रही है. वहीं तेजस्वी ने कहा कि अब तो केंद्र सरकार ने भी बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने से मना कर दिया है.

तेजस्वी यादव ने कहा कि NDA गठबंधन वोट बिहार के मतदाता से लेंगे, लेकिन यहां के जनता के साथ सौतेला व्यवहार करेंगे. इन्ही सभी मुद्दों को लेकर अभी कार्यकर्ता के साथ संवाद चल रहा है. उसके बाद जनता के बीच पूरी टीम के साथ उतरेंगे और तमाम बिहार के मुद्दे को सड़क से सदन तक उठाने का काम करेंगे.

तेजस्वी ने बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय सिन्हा पर निशाना साधते हुए कहा कि जब से वो उपमुख्यमंत्री बने हैं, एक काम बता दें, जो उनके द्वारा किया गया हो. सिर्फ गाड़ी और सिक्योरिटी लेकर जनता के पैसे से घूमते हैं. घूमना कोई काम है क्या? हम से ज्यादा जनता के बीच में रहे हैं? रात दिन हमलोगों ने सड़कोंं पर बिताए हैं. क्या वो हम से ज्यादा जनसभा किए हैं? ये लोग बेकार की बाते कर जनता को दिग्भ्रमित कर रहे हैं.घुटने में जिसका दिमाग है, उसके बारे में क्या कहेंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments