HomeBiharसत्ता पक्ष के नेता ही कर रहे थे शराब की तस्करी, 14...

सत्ता पक्ष के नेता ही कर रहे थे शराब की तस्करी, 14 सहयोगियों के साथ पकड़े गए

लाइव सिटीज, नालंदा: नालंदा के बिहार थाना की पुलिस ने अंबेर इलाके में छापेमारी कर जेडीयू नेता समेत 14 लोगों को गिरफ्तार किया था. बीते बुधवार (11 सितंबर) को इसकी जानकारी पुलिस ने दी थी. अब पुलिस की कार्रवाई के बाद जेडीयू नेता की गिरफ्तारी के बाद पार्टी ने बड़ी कार्रवाई की है.

जेडीयू ने गिरफ्तार हुए अस्थावां के प्रखंड अध्यक्ष सीताराम प्रसाद को पार्टी के सभी पदों से मुक्त करते हुए निष्कासित कर दिया है. बीते बुधवार को ही इस संबंध में पार्टी की ओर से पत्र जारी किया गया है.

सीताराम प्रसाद ने जेडीयू के कई बड़े कार्यक्रम को कराया था. गिरफ्तारी के बाद जिले में राजनीति गर्म हो गई. सोशल मीडिया पर तरह-तरह के पोस्ट होने लगे. बिहार सरकार में जल संसाधन मंत्री विजय कुमार चौधरी ने बिहारशरीफ में साफ-साफ कहा था कि कानून से बड़ा कोई नहीं है. चाहे पार्टी का आदमी हो या हमारे परिवार का, पकड़े जाने पर कार्रवाई होगी. मंत्री के बयान देने के बाद जेडीयू के जिलाध्यक्ष मोहम्मद अरशद ने प्रखंड अध्यक्ष पर एक्शन लेते हुए प्रदेश अध्यक्ष को पत्र लिखकर इस मामले में अवगत करा दिया है.

जेडीयू जिलाध्यक्ष मोहम्मद अरशद ने पत्र में लिखा है, “प्राप्त जानकारी के अनुसार दिनांक 11 सितंबर 2024 को बिहार थाना कांड में जनता दल यूनाइटेड के प्रखंड अध्यक्ष सीताराम प्रसाद के शराबकांड में लिप्त होने की सूचना मिल रही है. उनके इस कुकृत्य से पार्टी की क्षवि धूमिल हुई है. अतः तत्काल प्रभाव से अस्थावां प्रखंड के अध्यक्ष सीताराम प्रसाद को सभी पदों से मुक्त करते हुए पार्टी से निष्कासित किया जाता है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments