HomeBiharकटिहार में संदिग्ध अवस्था में 2 लोगों की मौत, एक की हालत...

कटिहार में संदिग्ध अवस्था में 2 लोगों की मौत, एक की हालत गंभीर.. जहरीली शराब से मौत की आशंका

लाइव सिटीज, कटिहार: कटिहार में संदिग्ध हालात में दो लोगों की मौत हो गई है. इस घटना में एक अन्य शख्स को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कयास लगाए जा रहे हैं कि जहरीली शराब पीने से यह हादसा हुआ है. फिलहाल पुलिस ने आगे की कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

दरअसल पूरा मामला जिले के अमदाबाद थाना क्षेत्र का है, जहां बैरिया दिलावरपुर में दो लोगों की संदिग्ध हालत में मौत हो गयी. इस हादसे में एक अन्य को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. चश्मदीदों ने बताया कि चकवा टोला के शेख सद्दाम, दिलावरपुर के शेख सद्दाम, बदरूद्दीन समेत अन्य लोग अमित शाह के साथ एक मिलकर शराब पी रहे थे, इसी दौरान अमित कुमार साह और शेख सद्दाम की मौके पर मौत हो गई.

पुलिस अधीक्षक बताया कि अमदाबाद थाना पुलिस को सूचना मिली की ग्राम तिलावरपुर बैरिया में किशन साह के पुत्र अमित कुमार साह और इजरायल के पुत्र शेख सद्दाम की मौत अमित शाह के घर पर हो गई है. धटना के दौरान वहां मौजूद बदरूद्दीन मौके से भाग निकला, जिसे हिरासत में लेकर पुलिस फिलहाल पूछताछ कर रही है. पूरे मामले की जांच शुरू कर दी गई है. पुलिस अभिरक्षा में एक पीड़ित का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. जिसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments