HomeBiharनीतीश कुमार से मिलने के बाद RJD के MP,MLA,MLC के साथ तेजस्वी...

नीतीश कुमार से मिलने के बाद RJD के MP,MLA,MLC के साथ तेजस्वी की मीटिंग, लेकिन जारी कर दिया क्राइम बुलेटिन

लाइव सिटीज, पटना: सीएम नीतीश कुमार से तेजस्वी यादव ने मुलाकात की. इस मुलाकात के बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव RJD के MP,MLA, MLC के बैठक करने वाले हैं.  हालांकि, इससे पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर बिहार में घटित घटनाओं का एक क्राइम बुलेटिन के रूप में जारी किया.

तेजस्वी यादव ने लिखा- ‘रूह को झकझोरने वाले विगत चंद दिनों के आपराधिक आंकड़े! अगर इन डरावनी घटनाओं के भयावह आंकड़े देखकर भी आपको बिहार में सब सही दिखाई दे रहा है तो मतलब सब ठीक नहीं है कृपया विगत चंद दिनों की बिहार में घटित चंद आपराधिक घटनाओं का अवलोकन कीजिए

तेजस्वी यादव ने अपने एक्स हैंडल पर 105 घटनाओं का जिक्र किया है. उन्होंने लिखा कि सहरसा में डबल मर्डर मां-बेटी की बेरहमी से हत्या कर दी गई. नालंदा में मां-बेटे और बेटी की हत्या, सहरसा में में जेडीयू नेता की गोली मारकर हत्या, पूर्णिया में एक व्यक्ति की हत्या, मधुबनी में महिला की निर्मम हत्या, जहानाबाद में महिला की हत्या, नवादा में पीट-पीटकर युवक की हत्या, पटना में ठेकेदार की गोलियों से भूनकर हत्या, जहानाबाद के घोसी में युवक का मर्डर, ⁠सारण में ससुराल आए युवक की हत्या और हाजीपुर में युवक की हत्या कर दी गई.

तेजस्वी ने आगे लिखा कि पटना में मंदिर के पास सो रहे युवक की हत्या, बेगूसराय में नाबालिग की गोली मारकर हत्या, शिवहर में बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या, हाजीपुर में वार्ड पार्षद की गोली मारकर हत्या, नालंदा में रेप केस वापस नहीं लेने पर महिला की हत्या, पटना के ठाकुरबारी में युवती की बेहरमी से हत्या, नवगछिया में गोली मारकर सीएसपी संचालक की हत्या, सहरसा में स्कूल भवन में मां-बेटी की चाकू से गोदकर हत्या, पटना सिटी में युवक की गोली मार हत्या, तरारी में 𝟖वीं के छात्र की गोली मारकर हत्या, दानापुर में युवक की हत्या, गया के परैया में किसान की गला रेतकर हत्या और धनरुआ में युवक को गोली मार दी गई.

नेता प्रतिपक्ष ने सरकार को घेरते हुए लिखा कि शिवहर में बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. सासाराम में लूट के बाद व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, गोपालगंज में गोली मारकर युवक की हत्या, खगड़िया में दिनदहाड़े गोली मारकर एक व्यक्ति की हत्या, मुजफ्फरपुर में पीट-पीटकर एक व्यक्ति की हत्या, सासाराम में महिला सहित दो बच्चों की हत्या, भागलपुर में किसान की गोली मार हत्या, अररिया में युवक की गोली मारकर हत्या, हाजीपुर में दो लोगों की हत्या, नवादा में दिनदहाड़े गोली मारकर शख्स की हत्या, मुजफ्फरपुर में नाबालिग की हत्या और सीतामढ़ी में युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई.

तेजस्वी ने कहा कि कटिहार में मिली महिला सिपाही की लाश मिली है. मुंगेर में दहेज के लिए विवाहिता की हत्या, मोतिहारी में मेला देखने गए छात्र की बेरहमी से हत्या, गया में गला दबाकर युवक की हत्या, मुंगेर में 𝟕 साल के बच्चे की बेहरमी से हत्या, मुजफ्फरपुर में नाबालिग की हत्या, सीतामढ़ी में अधेड़ शख्स की पीट-पीटकर हत्या, समस्तीपुर में पूर्व वार्ड मेंबर की गोली मारकर हत्या, गया के मानपुर में महिला की गोली मारकर हत्या, लखीसराय में किसान की गोली मारकर हत्या, पटना के मसौढ़ी में विवाहिता की हत्या, बांका में ट्रैक्टर चालक की गोली मारकर हत्या, समस्तीपुर में बदमाशों ने की युवक की हत्या कर दी गई.

मोतिहारी में चाकू मारकर इंटर के छात्र की हत्या, समस्तीपुर में दो की निर्मम हत्या, सासाराम में चाकू से गोदकर युवक की हत्या, मधेपुरा में गोलीबारी से एक की हत्या, पटना में युवक-युवती की हत्या, दानापुर युवक की गोली मारकर हत्या, शेखपुरा में लूट का विरोध करने पर बुजुर्ग महिला की हत्या, नवादा में अपराधियों ने किशोर को मारी गोली, खगड़िया में होटल कारोबारी को मारी गोली, बदमाशों ने आरा में नाबालिग को मारी गोली, पूर्णिया में शिक्षक को मारी गोली, बेगूसराय में सीएसपी संचालक को मारी गोली, नवादा में छोटे बच्चों को युवक ने मारी गोली, पटना के पालीगंज शिक्षक को मारी गोली और बेगूसराय में दिनदहाड़े बदमाशों ने युवक को गोली मार दी गई.

तेजस्वी यादव ने कहा कि सहरसा में कोर्ट केस उठाने के लिए बच्चों पर चलाई गोलियां, हाजीपुर के होटल में बमबाजी, सहरसा में जिप सदस्य के घर पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, पटना में एम्स के स्टाफ पर फायरिंग, मुजफ्फरपुर में लूटपाट के लिए तीन लोगों को मारी गोली, हाजीपुर में पुलिस पर हमले में थानेदार समेत जवान घायल हुए हैं. जमुई में एएसआई का सिर फोड़ दिया गया. पटना में नल-जल योजना में घोटाले का विरोध करने पर मार-पीट कर गंगा में फेंक दिया

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments