HomeBihar10 लाख रुपया दो वरना गोली मार देंगे, BJP सांसद प्रदीप कुमार...

10 लाख रुपया दो वरना गोली मार देंगे, BJP सांसद प्रदीप कुमार सिंह को मिली धमकी

लाइव सिटीज, अररिया: अररिया के भाजपा सांसद प्रदीप कुमार सिंह को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है। ताजा मामला एक सितंबर की है। सांसद के मोबाइल पर टैक्स मैसेज भेज कर ग्रेनेड, बम और गोलियों की बौछार से उड़ने की धमकी दी गई है। इस मामले को लेकर नगर थाना अररिया में संसद के आवेदन पर एफआईआर दर्ज कर पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी हुई है।

इससे पहले वर्ष 2013 के 17 मई को पटना प्रवास के दौरान भी सांसद प्रदीप कुमार सिंह को जान मारने की धमकी मिली थी। इसको लेकर उस वक्त सांसद ने पटना के कोतवाली थाना में प्राथमिकी दर्ज कराया था।

पटना के कोतवाली थाना पुलिस ने उसे वक्त धमकी देने वाला एक शख्स को गिरफ्तार भी किया था। गिरफ्तार शख्स ने जेल में बंद कुख्यात दिनेश राठौर के कहने पर सांसद को धमकी देने की बात स्वीकार की थी। अब ताजा मामला मामले में भी धमकी देने वाले शख्स ने खुद को जेल में बंद दिनेश राठौर का भाई बताया है।

सांसद प्रदीप कुमार सिंह को जान से मारने की धमकी देने के साथ ही रंगदारी की मांग की गई है। सांसद ने नगर थाना में अपने लेटर पैड पर लिखित आवेदन दिया है।सांसद ने थाना को दिये आवेदन में कहा है कि उनके मोबाइल नम्बर 8287978430 पर नेपाली मोबाइल नम्बर +9779819067748 से 27 अगस्त 2024 की दोपहर समय करीब करीब एक बज कर 51 मिनट पर उक्त नम्बर से दो बार फोन कॉल आया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments