HomeBiharसहरसा में मेला देखकर लौटे 3 बच्चों को मारी गोली, गंभीर हालत...

सहरसा में मेला देखकर लौटे 3 बच्चों को मारी गोली, गंभीर हालत में इलाज जारी

लाइव सिटीज, सहरसा: सहरसा में अपराधियों ने दो लड़कियों समेत तीन लोगों को गोली मार दी। तीनों को सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घटना बनमा इटहरी थाना क्षेत्र के मकदमपुर की है। तीनों चेहल्लुम का मेला देखकर लोट रहे थे, इसी दौरान अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। इधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई। 

जानकारी के अनुसार पुराने विवाद को लेकर घटना को अंजाम दिया गया है। आरोप है कि पड़ोस में रहने वाले मो. साहेब ने अपने भाई के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया है। पीड़ित ने बताया कि वह कुछ दिन पूर्व साहेब से विवाद हुआ था। उसने न्यायालय में केस किया था। वह अक्सर केस उठाने की धमकी देता था और केस नहीं उठाने पर जान से मारने की धमकी देता था। जान की डर से मैं बाहर रहने लगा। 

पीड़ित ने आरोप लगाया कि साहेब मेरी बच्ची को पहचानता था। मुझे नहीं मार पाया तो मेरे बच्चों पर ही गोली चला दी। जख्मियों की पहचान 15 वर्षीय मुस्कान खातून, 12 वर्षीय सुबेदा खातून, 10 वर्षीय तैयब के रूप में हुई। मामले में बनमा इटहरी थानाध्यक्ष ज्योतिष कुमार ने बताया कि जानकारी मिलते ही दोनों बच्ची और एक बच्चे को इलाज के लिए सिमरी बख्तियारपुर अस्पताल भेजा गया था। जहां से बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है। मामले की तहकीकात की जा रही है। आरोपी की तलाश में छापेमारी चल रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments