HomeBiharदो बच्चों के साथ महिला ने दी जान, पति से झगड़े के...

दो बच्चों के साथ महिला ने दी जान, पति से झगड़े के बाद उठाया ये कदम, तीन लोगों की संदिग्ध मौत से हड़कंप

लाइव सिटीज, नालंदा: नालंदा के हिलसा थाना इलाके के भट्ट बीघा गांव में रविवार को एक घर से तीन शव मिला है. शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना मिलने के बाद हिलसा डीएसपी सुमित कुमार समेत अन्य पुलिस कर्मी गांव पहुंचे फिर मामले की जांच में जुट गए. शव की पहचान जितेंद्र यादव की पत्नी 35 वर्षीय सरिता कुमारी, 12 पुत्र वर्षीय प्रिंस कुमार और 10 वर्षीय पुत्री प्रिया कुमारी के रूप में हुई है.

इस घटना के बाद पुलिस टेक्निकल टीम से लेकर एफएसएल की टीम को जांच के लिए बुलाई है. वहीं, इस घटना को लेकर ग्रामीण कह रहे हैं कि हत्या की गई है, लेकिन पुलिस इसे सुसाइड मान रही है. 

बताया जा रहा है कि देर रात इस घटना को अंजाम दिया गया है. सुबह देखा गया कि दो बच्चे और महिला फांसी के फंदे से लटक रहे हैं. वहीं, इस घटना को लेकर लोग तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं. हर तरफ चीख पुकार गूंज रही है. पुलिस दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है.मामला जो भी हो पुलिस जांच में जुटी हुई है. मौके पर एफएसएल की टीम को बुलाया गया है. पति फरार है. पति पर हत्या का आरोप लगाया गया है. पति को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments