HomeBiharBJP ऑफिस में दिलीप जायसवाल ने फहराया झंडा, जानें बिहार के लिए...

BJP ऑफिस में दिलीप जायसवाल ने फहराया झंडा, जानें बिहार के लिए क्या कहा

लाइव सिटीज, पटना: देश के 78 वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर बिहार बीजेपी प्रदेश कार्यालय में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जायसवाल ने झंडोत्तोलन किया. इस मौके पर पार्टी के सभी कार्यकर्ता और नेता झंडात्तोलन समारोह में शामिल रहे. इस मौके पर उन्होंने सभी देशवासियों को 78 वें स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी.

इस दौरान उन्होंने कहा कि बीजेपी के सभी प्रखंडों में ब्लॉक स्तर पर सभी कार्यालय में झंडात्तोलन किया गया. बिहार के विकास के साथ ही देश का विकास हो सकता है. पटना के गांधी मैदान से मुख्यमंत्री ने लोगों को संबोधित किया है. उन्होंने बिहार के विकास के कार्यों को बताया है. 

उन्होंने कहा कि देश के उन नौजवानों ने जिन्होंने देश को आजादी दिलाई उन सभी को पूरा देश याद कर रहा है.आज हम कह सकते हैं कि भारत का लोकतंत्र का सबसे मजबूत लोकतंत्र है

आपको बता दें कि आज पूरा देश 78वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है. पटना के गांधी मैदान में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने झंडोत्तोलन किया. गांधी मैदान में अपने संबोधन के दौरान सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव से पहले 10 लाख युवाओं को नौकरी देने का लक्ष्य रखा गया है. इसके साथ ही जॉब पाने वाले लोगों की संख्या 34 लाख हो जाएगी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments