HomeBiharतेजस्वी यादव पर विजय चौधरी का तंज, दिवालियापन की हद, निरस्त कानून...

तेजस्वी यादव पर विजय चौधरी का तंज, दिवालियापन की हद, निरस्त कानून को नवमी अनुसूची में शामिल करने का प्रस्ताव

लाइव सिटीज, पटना: बिहार में 65% आरक्षण को लेकर सियासत थम नहीं रहा है. तेजस्वी यादव इस कानून को केंद्र सरकार से संविधान की 9 वीं अनुसूची में डालने के लिए दबाव बना रहे हैं. 15 अगस्त के बाद प्रदेश की यात्रा पर निकलने वाले हैं. इससे जदयू में भगदड़ है. मंत्री विजय चौधरी ने तेजस्वी यादव पर 65% आरक्षण को लेकर निशाना साधा है. विजय चौधरी ने कहा कि जातीय गणना एनडीए की सरकार में हुई थी. उस समय आरजेडी सरकार में थी भी नहीं.

विजय चौधरी ने कहा कि श्रेय लेने की होड़ में दिवालियापन की हद है. हाईकोर्ट ने जिस कानून को निरस्त कर दिया है, उसी को नवमी अनुसूची में शामिल करने के लिए प्रस्ताव भेजने की बात कही जा रही है. नीतीश कुमार के नेतृत्व में जो फैसला लिया गया है, जनता उसे देख रही है और उसी से परेशान हैं.

जल संसाधन मंत्री विजय चौधरी ने कहा कि जातीय गणना का श्रेय लेने की होड़ में तेजस्वी बयान दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि जातीय गणना कराने का फैसला एनडीए की सरकार में लिया गया था. जातीय गणना के बाद जब कानून लागू हुआ तो उसी समय मुख्यमंत्री ने नवमी अनुसूची में शामिल करने के लिए केंद्र सरकार को प्रस्ताव भेज दिया था. पटना हाई कोर्ट से कानून निरस्त होने के बाद हम लोग तुरंत सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल कर चुके हैं. सुप्रीम कोर्ट से यदि फैसला पक्ष में नहीं आया तो हम लोग विकल्प पर भी विचार करेंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments