HomeBiharतेजस्वी यादव ने सरकार पर तंज कसते हुए कहा- पुल नहीं भ्रष्टाचार...

तेजस्वी यादव ने सरकार पर तंज कसते हुए कहा- पुल नहीं भ्रष्टाचार के मीनार गिर रहे हैं

लाइव सिटीज, पटना: बिहार के कई जिलों में भारी वर्षा के बीच पुल-पुलिया भी गिर रहे हैं. कोसी और गंडक समेत कई बरसाती नदियां भी उफान पर हैं. इस बीच लगातार गिर रहे पुल-पुलियों को लेकर एक बार फिर नेता प्रतिपक्ष और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने एनडीए सरकार पर हमला किया है. तेजस्वी यादव ने सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि पुल नहीं भ्रष्टाचार के मीनार गिर रहे हैं.

तेजस्वी यादव ने एक्स पर लिखा, “बिहार में पुल नहीं 18 वर्षों के सुशासनी भ्रष्टाचार की मीनार गिर रही हैं. प्रतिदिन पुल गिरने के मामले में NDA सरकार ने Corruption & Worst Governance के मामले में विश्व रिकॉर्ड बनाया है. विगत 3 हफ्तों में अभी तक सिर्फ 17 ही पुल गिरे हैं. पुलियों के गिरने और धंसने की तो कोई गिनती ही नहीं.”

तेजस्वी यादव ने अपने एक्स पोस्ट में बताया है कि 10 जुलाई को सहरसा में पुल गिरा. वहीं सात जुलाई को मोतिहारी, चार जुलाई को सारण, तीन जुलाई को ही सारण में दो और जगह, तीन जुलाई को महाराजगंज में तीन जगह, 30 जून को किशनगंज, 28 जून को मधुबनी, 27 जून को किशनगंज, 23 जून को मोतिहारी, 22 जून को सीवान और 18 जून को अररिया में पुल गिरा है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments