HomeBiharपूर्णिया में बीमा भारती पर बरसे नीतीश, बोले- जिसकी पहचान हमने बनाई...

पूर्णिया में बीमा भारती पर बरसे नीतीश, बोले- जिसकी पहचान हमने बनाई वह अपने घर छोड़कर भागी

लाइव सिटीज, पूर्णिया: रुपौली विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव हो रहा है. राजद उम्मीदवार बीमा भारती, जदयू उम्मीदवार कलाधर मंडल और निर्दलीय प्रत्याशी शंकर सिंह के बीच त्रिकोणीय मुकाबला है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शनिवार को रूपौली के प्लस टू विद्यालय के क्रीड़ा मैदान में चुनावी सभा की. जदयू प्रत्याशी कलाधर मंडल के पक्ष में लोगों से वोट देने की अपील की. उन्होंने राजद प्रत्याशी बीमा भारती पर निशाना साधा. कहा, एमपी बनने के लिए वह भाग गयी.

सीएम ने कहा कि बोलना तक नहीं आता था, मंत्री बनाए. 3 बार मेरी ही पार्टी से विधायक रही. मंत्री बनाने की जिद की, किसी और को मौका दिया, तो सांसद बनने चली गई. परिणाम आया तो, क्या हुआ. तीसरे नंबर पर आई.

नीतीश कुमार इस दौरान परिवारवाद पर भी खूब हमला बोला. बिना नाम लिए लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव पर निशाना साधा. नीतीश कुमार ने कहा कि इतने बच्चे कोई पैदा करता है. परिवार में ही उलझे रहते हैं. क्या कभी मैंने परिवार को आगे बढ़ाया. आगे सीएम नीतीश ने कहा कि मैंने तो उन्हें एक मौका भी दिया, मगर गड़बड़ करने लगे. मैं क्या करता.नीतीश कुमार ने जदयू प्रत्याशी कलाधर मंडल को वोट देने की अपील की.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments