HomeBiharपिता लालू के नक्शेकदम पर चल रहे, 1990 का दौर वापस लाएंगे?...

पिता लालू के नक्शेकदम पर चल रहे, 1990 का दौर वापस लाएंगे? नीतीश के मंत्री विजय सिन्हा का तेजस्वी पर आरोप

लाइव सिटीज, पटना: नीतीश सरकार के उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि आजकल तेजस्वी यादव धमकी भरे बयान दे रहे हैं। अधिकारियों और प्रशासन से जुड़े लोगों को धमकाना उनकी सोच और संस्कार को दिखाता है। असंतुलित बयानबाजी से पहले उन्हें सोचना चाहिए कि वे विधानसभा में विरोधी दल के नेता हैं। गैर जिम्मेदाराना बयान से बाज आएं। उन्होंने आरोप लगाया कि तेजस्वी यादव पिता के नक्शेकदम पर चल रहे हैं। उन्होंने नेता प्रतिपक्ष पर कई गंभीर आरोप लगाए।

पटना में पत्रकारों से उपमुख्यमंत्री ने कहा कि जनता ने देखा है कि जब जब ये लोग सरकार में रहे हैं तब सत्तापोषित अराजक तत्त्वों ने शासन के दुरुपयोग से लेकर अपराध, अपहरण और आतंक का कैसा खुला प्रदर्शन किया है। जब ये लोग सत्ता से बाहर रहते हैं तब भी अपराधियों और जालसाजों के ढाल बनकर उन्हें प्रोत्साहित करते हैं।

तेजस्वी यादव को अपने पिता के नक्शेकदम पर चलते हुए 1990 के दशक की तर्ज पर लोगों को या अधिकारियों को डराने-धमकाने से बाज आना चाहि अगला लेख ये 2024 का बिहार है जो विकसित होने का संकल्प लेकर आगे बढ़ चुका है। उपमुख्यमंत्री ने कहा कि तेजस्वी को यदि अपनी राजनीतिक जमीन बचानी है तो रचनात्मक राजनीति के रास्ते पर चलने का प्रयास करना चाहिए। अन्यथा आगामी विधानसभा चुनाव में उनकी और उनकी पार्टी की हालत बीते लोकसभा चुनाव से भी बुरी हो जाएगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments