HomeBiharदिल्ली में Nda की बैठक, सीएम नीतीश कुमार ने नरेंद्र मोदी का...

दिल्ली में Nda की बैठक, सीएम नीतीश कुमार ने नरेंद्र मोदी का किया समर्थन

लाइव सिटीज, सेन्ट्रल डेस्क: दिल्ली में एनडीए के संसदीय दलों के नेताओं की बैठक शुरू हो गयी है. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बैठक को संबोधित कर रहे हैं. बैठक में नीतीश कुमार, ललन सिंह, संजय झा लोजपा रामविलास के सभी पांचों सांसद, जीतन राम मांझी सहित अन्य राज्य के एनडीए के तमाम नेता मौजूद हैं.

दिल्ली में संसदीय दल की बैठक में नीतीश कुमार ने नरेंद्र मोदी ने नाम का प्रस्ताव का समर्थन किया. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी तीसरी बार पीएम बनने जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि आगे बिहार में और काम होगा. सीएम ने कहा कि सबलोग मिलकर काम करेंगे. सीएम ने आग्रह किया कि जल्दी से जल्दी आपका शपथ ग्रहण हो जाए. हम तो चाहते थे कि आज ही शपथ ग्रहण हो जाता तो अच्छा होता. सीएम ने कहा कि मैं नरेंद्र मोदी का अभिनंदन करता हूं. मैं इनके नामों का समर्थन करता हूं. नीतीश कुमार ने कहा कि जो काम बिहार में बचा हुआ है उसे पूका किया जाएगा.

दिल्ली में आयोजित बैठक में नीतीश कुमार ने नरेंद्र मोदी का पांव छूकर अभिनंदन किया. इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि कहा कि इधर-उधर जो जीते हैं अगली बार वो भी हारेंगे. इन्होंने कुछ नहीं किया. बस इधर-उधर की बात की. बिहार और देश बहुत आगे बढ़ेगा जो काम बचा है, उसे आगे बढ़ाएंगे. नीतीश कुमार ने नरेंद्र को भरोसा दिलाया है कि ‘जो आप चाहेंगे हम उसमे समर्थन देंगे और आपके साथ रहेंगे. हमारा पूरा समर्थन है. इस दौरान उन्होंने कहा कि हम तो चाहते हैं कि आज ही आप शपथ ले लें.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments