HomeBiharदिल्ली जाते-जाते तेजस्वी यादव ने कह दिया, नीतीश कुमार किसके साथ रहेंगे,...

दिल्ली जाते-जाते तेजस्वी यादव ने कह दिया, नीतीश कुमार किसके साथ रहेंगे, बीजेपी क्या बोल रही ?

लाइव सिटीज, पटना: लोकसभा चुनाव के नतीजे घोषित होने के बाद I.N.D.I. गठबंधन आगे की रणनीति तय करने के लिए आज शाम मीटिंग करने वाला है। मीटिंग में तय किया जाएगा कि गठबंधन विपक्ष में बैठेगा या सरकार बनाने की कवायद करेगा। यह मीटिंग कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के घर पर होगी। ऐसे में इस मीटिंग में शामिल होने के लिए बिहार से नेता विपक्ष तेजस्वी यादव दिल्ली रवाना हो गए हैं। लेकिन, इससे पहले उन्होंने भाजपा पर जमकर हमला बोला है। 

इस दौरान तेजस्वी ने कहा है कि राम का आशीर्वाद हमलोगों को मिला है भाजपा को नहीं। उन्होंने कहा कि हमें एक करोड़ से ज्यादा वोट मिले हैं और हम लोगों के सीट में बढ़ोतरी हुई है और पहले विपक्ष 3 लाख या 4 लाख वोट से हारता था। लेकिन देख लीजिए अभी क्या हाल है ?

इसके अलावा जब उनसे यह सवाल किया गया कि, क्या देश में इंडिया का सरकार बनाएगी तो इससे जवाब में उन्होंने कहा कि प्रयास तो सभी लोग करते हैं। इसमें पूछने वाले बात क्या है वह भी कोशिश कर रहे हैं और हम भी कोशिश कर रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सरकार जिसकी भी बनें हम बस यही कहना है कि बिहार को तत्काल विशेष राज का दर्जा मिले। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments