HomeBiharसम्राट चौधरी का गंभीर आरोप, हिंसा के बल पर चुनाव जीतना चाहता...

सम्राट चौधरी का गंभीर आरोप, हिंसा के बल पर चुनाव जीतना चाहता है लालू प्रसाद का परिवार

लाइव सिटीज, पटना: पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी राम कृपाल यादव के काफिले पर शनिवार की रात जमालपुर गांव जाने के दौरान कथित रूप से फायरिंग की घटना हुई थी. इससे पहले सारण लोकसभा सीट पर भी हिंसात्मक झड़प हुई थी, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गयी थी. भाजपा ने पूरे घटनाक्रम को गंभीरता से लिया है. चुनाव आयोग के पास शिकायत दर्ज कराई है. भाजपा के प्रदेश कार्यालय में राम कृपाल यादव और सम्राट चौधरी ने राजद पर हमला किया.

सम्राट चौधरी ने कहा कि लालू परिवार ने अराजकता का परिचय दिया है. पूरे चुनाव के दौरान यह परिवार गुंडागर्दी पर उतर गया है. हिंसा के बलपर चुनाव जीतना चाहते हैं. लालू के गुंडों ने राम कृपाल जी पर फायरिंग की जो लोकतंत्र के लिए काला अध्याय है. गुडगर्दी के बलपर चुनाव जीतना चाहते हैं.

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि इलेक्शन कमीशन से आग्रह किया गया है कि इस मामले पर जल्द से जल्द कार्यवाही करें. सम्राट चौधरी ने कहा कि हमारे कई लोग अस्पताल में भर्ती हैं. आज भी लालू यादव नहीं बदले. लालू का मतलब गुंडागर्दी भ्रटाचार है. राजद हिंसा और जबरदस्ती लोकतंत्र की हत्या करवाने के लिए जबरन वोट लेने का काम करती है. सम्राट चौधरी ने कहा कि उनके की कार्यकर्ता अस्पताल में भर्ती हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments