HomeBiharचिराग ने कर दी केके पाठक पर एक्शन की मांग, कहा …गलत...

चिराग ने कर दी केके पाठक पर एक्शन की मांग, कहा …गलत आदेश की वजह से बच्चों का स्वास्थ्य नुकसान सही नहीं

लाइव सिटीज, पटना: बिहार में भीषण गर्मी का प्रकोप देखने को मिल रहा है। सुबह 9:00 बजे ही तापमान 40 डिग्री के पास पहुंच जा रहा है। ऐसे लोगों का घर से निकलना मुहाल हो रखा है। इस बीच शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव के तरफ से दोपहर 1:30 तक सरकारी स्कूल चलाने का आदेश जारी किया गया इसके बाद देखा जा रहा है कि राज्यों में कई जगहों पर गर्मी की वजह से स्कूली बच्चे बेहोश हो रहे हैं। ऐसे में लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने अपने प्रतिक्रिया दी है।

चिराग पासवान ने कहा कि, यह गंभीर विषय है और इसको गंभीरता से लेना चाहिए। यदि कहीं पर भी लापरवाही है तो इस बात को बिहार सरकार सुनिश्चित करें कि ऐसी घटना वापस से ना हो। जिस तरीके से गर्मी बढ़ रही है वैसे में स्वाभाविक है कि बच्चों के लिए माकूल व्यवस्था होनी चाहिए। ऐसे में छुट्टी घोषणा करनी पड़े तो वह भी करें। इतना ही नहीं जो अधिकारी इसमें बाधा उत्पन्न कर रहे हैं उसे अधिकारी पर भी कार्रवाई होनी चाहिए।

चिराग ने पीएम मोदी को लेकर कहा कि भगवान ने और इस देश के 140 करोड़ जनता जिस तरीके से  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपना आशीर्वाद दिया है इस आशीर्वाद का दिन है कि आज उन्होंने देश की जनता को मुख्य धारा से जोड़ने का काम किया है। लेकिन यह बात कांग्रेस वाले या फिर विपक्षी गठबंधन वाले नहीं समझ पाएंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments