HomeBiharमीसा भारती और रोहिणी आचार्य के पक्ष में उतरे पप्पू यादव, कर...

मीसा भारती और रोहिणी आचार्य के पक्ष में उतरे पप्पू यादव, कर डाली PM मोदी के लिए ये भविष्यवाणी

पूर्णिया के निर्दलीय प्रत्याशी पप्पू यादव ने बिहार में अपने चुनाव प्रचार अभियान को लेकर बड़ा खुलासा किया है. वो बिहार में राजद के खिलाफ चुनाव प्रचार करेंगे, लेकिन मीसा भारती और रोहिणी आचार्य की जीत चाहते हैं. पप्पू यादव ने कहा कि पाटलिपुत्र, छपरा और सिवान में उनके सभी कार्यकर्ता चुनाव प्रचार में लगेंगे. रविवार को अपने समर्थकों और कार्यकर्ताओं के साथ राजधानी पटना के एक होटल में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर यह जानकारी दी.

उन्होंने कहा की मीसा जी से बात कर उन्हें आश्वस्त किया है कि जहां जरूरत पड़ेगी, वहां वह तन मन धन से उनके साथ हैं. सिवान में शहाबुद्दीन की पत्नी का समर्थन करने का निर्णय उनकी पार्टी का नहीं बल्कि पारिवारिक निर्णय है

पप्पू यादव ने कहा कि पार्टी नीति से अलग हटकर वह व्यक्तिगत रूप से सिवान में शहाबुद्दीन परिवार का समर्थन कर रहे हैं. सिवान में सभी जाति धर्म के लोग हिना शहाब को अपनी बेटी और बहू मानकर चाहते हैं कि वह उनका प्रतिनिधित्व करें. हम हमारे साथी हमारे सिवान के सभी नेता यहां आए हुए हैं, कल से हमारे सभी नेता सिवान जाएंगे और हिना शहाब के लिए प्रचार में लगेंगे. जरूरत पड़ी तो वह खुद भी जाएंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments