HomeBiharतेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री पर किया करारा प्रहार, कहा- पूरे चुनाव में...

तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री पर किया करारा प्रहार, कहा- पूरे चुनाव में नरेंद्र मोदी ने सिर्फ नफरत की भाषा बोली है

लाइव सिटीज, पटना: तेजस्वी यादव ने एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. तेजस्वी यादव ने कहा कि ”देश में चार चरणों का चुनाव हो चुके हैं लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक शब्द भी रोजगार, नौकरी के बारे में कुछ नहीं बोला है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2024 लोकसभा चुनाव में सिर्फ नफरत की भाषा बोल रहे हैं. बिहार में आकर विशेष राज्य के दर्जे पर बोलना चाहिए था. लेकिन गरीबी, महंगाई, रोजगार के बारे में प्रधानमंत्री मोदी ने कुछ नहीं कहा.

तजेस्वी यादव ने उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी के आरोपों पर पलटवार भी किया जिसमें उन्होंने कहा था कि 4 जून के बाद आरजेडी बेरोजगार हो जाएंगी. तेजस्वी यादव ने कहा कि 4 जून को क्या होगा कौन बेरोजगार होगा ये 4 जून ही बताएगा. लेकिन बिहार और झारखंड से हमने बीजेपी का सफाया कर दिया है. तेजस्वी ने कहा कि ”हमारे पास खोने के लिए क्या है? जिनके पास खोने के लिए है वो सोचें.

आगे उन्होंने कहा कि बीजेपी का काम देश में नफरत फैलाना है. बिहार में बीजेपी का सफाया हो गया है और कल मैं झारखंड गया था, वहां भी बीजेपी का सफाई करके आए हैं. 2024 में केंद्र में बीजेपी की सरकार नहीं बनने जा रही है. हमारे पास खोने को क्या है, जिनके पास खोने को है वो चिंता करें.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments