HomeBiharधक्का देने वाले वीडियो पर तेज प्रताप की सफाई, एक सिक्के के...

धक्का देने वाले वीडियो पर तेज प्रताप की सफाई, एक सिक्के के दो पहलू.. मेरा हाथ टूटा था

लाइव सिटीज, पटना: लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र तेज प्रताप यादव हमेशा से सुर्खियों में रहे हैं. चाहे उनका भगवान का भक्ति रूप हो या अपने विरोधियों को अकेले में 2 मिनट बात करने के बुलाने के उनके अंदाज का. कई बार उनको अपने समर्थकों से ही झगड़ते देर नहीं लगती. आज भी कुछ ऐसा ही नजारा मीसा भारती के नॉमिनेशन के बाद कार्यकर्ता मीटिंग में देखने को मिला. तेज प्रताप यादव बेहद गुस्से में नजर आए. एक समर्थक पर भड़कते हुए उन्होंने धक्का दे दिया. जिसका वीडियो वायरल हो गया.

वीडियो के वायरल होते ही तेज प्रताप की ओर से इसपर सफाई आई है. उन्होंने बताया कि मंच पर एक तरफ मीसा भारती खड़ीं थीं, दूसरी तरफ मां राबड़ी देवी और बीच में खुद वो थे. लेकिन पीछे खड़े केडी यादव के धक्के से उनके टूटे हाथ में दर्द हो रहा था. जिसपर उन्होंने उन्हें साइड कर दिया. हालांकि वायरल वीडियो में तेज प्रताप का गुस्सा देखा जा सकता है. मंच पर खड़े सभी लोग उन्हें रोकते रहे लेकिन वो केडी यादव की ओर झपटे.

तेज प्रताप यादव ने कहा कि ये जो कुछ लोग मेरा एक वीडियो वायरल कर रहे है उनको मैं बताना चाहता हूं, की सिक्के के दो पहलू होते हैं एक तरफ तो देख लिया आप सभी, दूसरी ओर हुआ ये था कि प्रत्याशी डॉ.मीसा भारती और मेरी मां साथ में थे दोनों के बीच में आ के धक्का दे रहा था, मेरा हाथ पहले से जख्मी है और इनके द्वारा धक्का देकर आगे जाने के क्रम में असहनीय दर्द महसूस होने पर मुझे खुद को बचाने के लिए अचानक से मजबूरन में इनको साइड करना पड़ा. मेरा मंशा कहीं से भी किन्ही को आहत करने का नहीं रहा है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments