HomeBiharलालू ने PM मोदी को दिलायी चीनी मिल से लेकर विशेष राज्य...

लालू ने PM मोदी को दिलायी चीनी मिल से लेकर विशेष राज्य के दर्जे तक की याद, क्या हुआ तेरा वादा?

लाइव सिटीज, पटना: आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पटना आ रहे हैं. शाम को वह पटना में रोड शो करेंगे. वहीं उनके पटना आगमन से ठीक पहले आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव ने पीएम मोदी को उनके वादों की याद दिलाई है. सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर उनसे 2014 और 2019 के वायदों पर जवाब मांगा है.

आरजेडी अध्यक्ष ने अपने एक्स हैंडल पर लिखा कि प्रधानमंत्री ने 2014 में बोला था, ‘चीनी मिल खुलवाकर इसी मिल की बनी चीनी की चाय पीऊंगा.’ लालू ने पूछा कि 10 साल हो गए, आखिर क्या हुआ आपके वादों का. उन्होंने तल्ख लहजे में कहा कि जो प्रधानमंत्री अपने वादेनुसार प्रदेश में एक छोटी सी चीनी मिल नहीं खुलवा सकता हो?

लालू यादव ने आगे लिखा कि जो प्रधानमंत्री विशेष राज्य के दर्जे से लेकर 𝟏𝟎 वर्षों में अपने बड़े-बड़े आसमानी वादों में से एक रत्ती भर भी वादा पूरा ना कर सका हो? जो प्रधानमंत्री भरे मंच से अपने ही सहयोगी दल के मुख्यमंत्री द्वारा हाथ जोड़ गिड़गिड़ाने पर भी 𝟏𝟎𝟎 बरस पुरानी एवं ऐतिहासिक पटना यूनिवर्सिटी को केंद्रीय यूनिवर्सिटी का दर्जा तक ना दे सके? ऐसे प्रधानमंत्री रोड क्या चाहे गली-गली घूम नुक्कड़ नाटक करे, इससे बिहार को क्या फायदा होगा?

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments