HomeBiharघर में शराब पीकर घुस जाते थे बदमाश, महिला ने मना किया...

घर में शराब पीकर घुस जाते थे बदमाश, महिला ने मना किया तो ईंट-पत्थर से कूचकर की हत्या

लाइव सिटीज, रोहतास: बिहार के रोहतास में एक महिला की मौत का मामला सामने आया है. आपसी विवाद को लेकर एक महिला की ईंट-पत्थर से कूचकर हत्या कर दी गई. घटना जिला के काराकाट इलाके के इटम्हा टोला की है. मृत महिला की पहचान 45 वर्षीय महिला रेशमा देवी के रूप में की गई.

जिले के काराकाट में जमीन विवाद को लेकर एक महिला की उसके गोतिया परिवार के लोगों ने ईंट-पत्थर से कूचकर हत्या कर दी. मृतका रेशमा देवी की बेटी पूजा कुमारी ने बताया कि गोतिया के लोग अक्सर शराब पीकर घर में घुस जाते थे. मां के मना करने से भी नहीं माने तो गुस्से में आकर छत पर छुप कर बैठ गए. जैसे ही मां आंगन से बाहर निकली ईंट पत्थर से मारना शुरू कर दिया. रिश्ते के उसके चाचा ने ही उसके मां रेशमा देवी को ईंट पत्थर से मारकर घायल कर दिया. सदर अस्पताल सासाराम में इलाज के दौरान मौत हो गई.

जमीन विवाद को लेकर घटी इस घटना के बाद पुलिस के आगे की कार्रवाई जारी है, लेकिन अबतक आरोपी चाचा भी पुलिस पकड़ से बाहर है. मृतका रेशमा देवी के पति रमेश सिंह दूसरे प्रदेश में काम करते हैं. परिजनों ने उन्हें घटना की सूचना दे दी है. मृतक की बेटी ने दोषियों पर कार्रवाई की मांग की है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर साराम के सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments