HomeBiharजीतनराम मांझी ने कहा -'पशुपति पारस NDA के सच्चे सिपाही नहीं थे'

जीतनराम मांझी ने कहा -‘पशुपति पारस NDA के सच्चे सिपाही नहीं थे’

लाइव सिटीज, पटना एलजेपीआर सुप्रीमो पशुपति पारस के इस्तीफे पर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने पशुपति पारस के ईमानदारी पर सवाल उठाते हुए कहा कि पशुपति पारस एनडीए के सच्चे सिपाही नहीं थे. यही वजह है कि उन्होंने केंद्रीय मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने कहा कि मैं एनडीए का सच्चा सिपाही हूं. मुझे एडीए ने एक सीट दिया है, इससे मैं गदगद हूं.

पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने कहा है कि पशुपति पारस दो तरह की बातें बोल रहे थे. पहले वे बोल रहे थे कि एनडीए के सिपाही हैं और उसके बाद उन्होंने इस्तीफा दे दिया. उन्होंने कहा कि एनडीए ने उन्हें काफी सम्मान दिया.

मांझी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजस्थान, तेलंगाना की मीटिंग में भी उनकी चर्चा करते हैं. दुनिया का सबसे लोकप्रिय नेता मुझे इतना तरजीह दे रहे हैं, तो हम एक सीट भी है तो गदगद हैं. यह भी कहा कि उनके साथ 10% वोट है. वह एनडीए को 40 सीट दिलाने के लिए पूरी शक्ति लगा देंगे.

चिराग पासवान को 5 सीट और हम पार्टी को एक सीट दिए जाने के सवाल पर जीतन राम मांझी ने कहा कि मेरे पॉलिटिकल जीवन को समझिए. पहली बार 1980 में टिकट मांगा और मुझे टिकट मिला. 1980 के बाद उन्होंने कभी टिकट नहीं मांगा, लेकिन उन्हें टिकट मिला. मंत्री और मुख्यमंत्री भी बने. इसके बाद नीतीश ने कहा कि हम पार्टी को जदयू में मर्ज कर दीजिए. हमारे पदाधिकारी ने इससे सहमति जताई, तो नीतीश कुमार ने पार्टी से बाहर कर दिया.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments