HomeBiharसुशील मोदी का लालू प्रसाद पर सीधा प्रहार, कहा- राजदारों को ही...

सुशील मोदी का लालू प्रसाद पर सीधा प्रहार, कहा- राजदारों को ही राज्यसभा भेजती है RJD

लाइव सिटीज, पटना: बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने लालू प्रसाद पर तीखा प्रहार किया है और कहा है कि चारा घोटाला में सजायाफ्ता और रेलवे की नौकरी के बदले जमीन घोटाले में आरोपी लालू प्रसाद की पार्टी राज्यसभा का टिकट देने में उन्हीं लोगों को प्राथमिकता देती है, जो परिवार की अवैध सम्पत्ति बनाने-छिपाने में संलिप्त हैं या अवैध खरीद-फरोख्त का कच्चा चिट्ठा रखते हो।

सुशील कुमार मोदी ने मोदी ने कहा कि इसी काली परिपाटी के तहत RJD ने तेजस्वी प्रसाद यादव के निजी सहायक संजय यादव को राज्यसभा का टिकट दिया है। वे हरियाणा के रहने वाले हैं और लालू परिवार के घोटालों की जांच के सिलसिले में उनके यहां भी सीबीआई की टीम पहुंची थी।

उन्होंने कहा कि इससे पहले हरियाणा के ही प्रेमचंद गुप्ता को आरजेडी ने 5 बार राज्यसभा भेजा, संसदीय दल का नेता बनाया और यूपीए सरकार के समय उन्हें कारपोरेट मामलों का मंत्री भी बनाया गया था। सुशील कुमार मोदी ने कहा कि आरजेडी में जमीनी कार्यकर्ताओं की उपेक्षा कर धनपशुओं को राज्यसभा भेजने की प्रवृत्ति के चलते कभी एडी सिंह तो कभी निजी मेडिकल कॉलेज के मालिक-संचालक फैयाज अहमद सांसद बने।

उन्होंने कहा कि इनमें एडी सिंह को उर्वरक घोटाले में जेल जाना पड़ा। फैयाज अहमद के यहां सीबीआई का छापा पड़ा। सुशील कुमार मोदी ने कहा कि जो लोग लोकतंत्र बचाने के बड़बोले दावे करते हैं, वे आर्थिक अपराधों का राजनीतिकरण करने के लिए उच्च सदन को कलंकित करते आ रहे हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments