HomeBiharदिल्ली बैठक से पहले जेडीयू के नए पोस्टर में सिर्फ सीएम नीतीश,...

दिल्ली बैठक से पहले जेडीयू के नए पोस्टर में सिर्फ सीएम नीतीश, प्रदेश ने पहचाना, अब देश भी पहचानेगा

लाइव सिटीज, पटना: जेडीयू की दो दिवसीय बैठक में शामिल होने के लिए सीएम नीतीश कुमार पटना से दिल्ली रवाना हो गए। इससे पहले उन्होने जदयू की इस बैठक को सामान्य बताया। वहीं बैठक से पहले ललन सिंह के अध्यक्ष पद से इस्तीफे की खबर की चर्चा अब तक जारी है। बैठक से पहले दिल्ली के जेडीयू कार्यालय पर नीतीश ने नए लुक वाले पोस्टर लगे है। जिसमें सिर्फ नीतीश कुमार हैं। और स्लोगन लिखा है प्रदेश ने पहचाना अब देश भी पहचानेगा। इस पोस्टर में सिर्फ नीतीश कुमार की फोटो लगी है। ललन सिंह समेत किसी भी पार्टी नेता का फोटो पोस्टर में नहीं है।

आपको बताते जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक को लेकर इस बात ती चर्चा तेज हो गई थी। बैठक में कोई बड़ा फैसला लिया जाएगा। इस बात की चर्चा चल रही है कि ललन सिंह का अध्यक्ष पद से इस्तीफा लिया जा सकता है। उनकी राजद सुप्रीमो लालू यादव नजदीकियां बढ़ रही है। जिससे नीतीश कुमार नाराज चल रहे हैं। लेकिन इन सभी अफवाहों को पहले नीतीश सरकार के मंत्री विजय चौधरी ने सिरे से खारिज किया, ललन सिंह खुद इन चर्चाओं को बेबुनियाद बताया। और अब तेजस्वी यादव ने भी इन सभी अफवाहों को बेकार की बातें बताया है।

वहीं सीएम नीतीश कुमार ने दिल्ली रवाना होने से पहले कहा कि जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक को सामान्य मीटिंग बताया और कहा कि ये हर साल एक बार पार्टी की राष्ट्रीय स्तर पर बैठक होती है। ये परंपरा है, और इसमें कुछ भी खास नहीं है। दरअसल माना जाता है कि जब भी जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक हुई है तो कुछ न कुछ बड़ा परिवर्तन होता है। ऐसे में देखना होगा कि दो दिवसीय जदयू की बैठक से क्या कुछ बड़ा निकलकर सामने आता है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments