HomeBiharसनातन था, सनातन है, सनातन रहेगा… 3 राज्यों में बीजेपी की जीत...

सनातन था, सनातन है, सनातन रहेगा… 3 राज्यों में बीजेपी की जीत पर बोले गिरिराज सिंह

लाइव सिटीज, पटना: देश के चार राज्यों के विधानसभा चुनाव के परिणाम आने शुरू हो गए हैं। मध्यप्रदेश, राजस्थान छत्तीसगढ़ के रुझानों में बीजेपी की सरकार बनती नजर आ रही है। बीजे कार्यकर्ता को नतीजों की घोषणा से पहले भी जश्न मनाने में जुट गए हैं। बीजेपी नेताओं में भी उत्साह देखने को मिल रहा है। बिहार की राजधानी पटना में बीजेपी दफ्तर के बाहर जश्न का माहौल है। कार्यकर्ता एक दूसरे को गुलाल लगाते और मिठाई खिलाते देख गए। इस बीच के केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता गिरिराज सिंह ने भी तीन राज्यों में बीजेपी को मिल रही जीत को लेकर प्रतिक्रिया दी है। सोशल मीडिया एक्स पर गिरिराज सिंह ने लिखा है कि सनातन था, सनातन है, सनातन रहेगा।

बता दें कि सनातन धर्म को लेकर गिरिराज सिंह हमेशा से विपक्ष पर हमला बोलते रहे हैं। कुछ दिन पहले ही गिरिराज सिंह ने सनातन धर्म में हलाल का कोई स्थान नहीं होने की बात कहते हुए योगी आदित्यनाथ सरकार द्वारा उत्तर प्रदेश में हलाल सर्टिफिकेशन से जुड़े उत्पादों की बिक्री के खिलाफ की जा रही कार्रवाई का स्वागत करते हुए सीएम योगी को धन्यवाद कहा था। इतना ही नहीं गिरिराज सिंह ने बिहार में हलाल सर्टिफाइड प्रोडक्ट्स के बैन को लेकर राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को चिट्ठी भी लिखी थी।

वहीं बिहार बीजेपी अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने तीन राज्यों में बीजेपी को रुझानों में मिल रही जीत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और कार्यकर्ताओं को बधाई दी है। उन्होंने कहा कि राजस्थान हो, मध्य प्रदेश हो, छत्तीसगढ़ हो सभी जगह पर मोदी की गारंटी पूरे देश की जनता ने मान लिया है। इस देश में एक ही गारंटी चलेगी और उसका नाम है मोदी गारंटी। मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान झांकी है, अब बिहार बाकी है। इस देश में एक ही गारंटी चलेगी और उसका नाम है मोदी गारंटी। बिहार में भी मोदीजी ही सरकार बनाएंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments