HomeBihar'अवैध मस्जिद और मदरसों पर रोक लगाएं नीतीश कुमार', बोले गिरिराज सिंह-...

‘अवैध मस्जिद और मदरसों पर रोक लगाएं नीतीश कुमार’, बोले गिरिराज सिंह- ‘देश की आंतरिक सुरक्षा को खतरा’

लाइव सिटीज, पटना: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने एक बार फिर से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला किया है. साथ ही उन्होंने सीएम सेअवैध मस्जिद और मदरसों पर रोक लगाने की मांग की है. गिरिराज सिंह ने शुक्रवार को सोशल मीडिया एक्स पर एक वीडियो जारी करते कहा कि बिहार में अवैध मस्जिद और मदरसों की बाढ़ हो गई है. बिहार बांग्लादेश और नेपाल की बॉर्डर से सटा हुआ है. इसके कारण इन बॉर्डरों पर अवैध मस्जिद और मदरसों की संख्या और ज्यादा है.

गिरिराज सिंह ने कहा कि उन्होंने कहा कि बिहार के सीमावर्ती क्षेत्रों में तो हालात और ज्यादा बुरी है और इनकी वजह से सिर्फ बिहार ही नहीं बल्कि पूरे देश की आंतरिक सुरक्षा को भी खतरा पैदा हो गया है. यही नहीं पीएफआई भी वहां सक्रिय है. बिहार में 18 प्रतिशत मुसलमानों की आबादी है. गिरिराज सिंह ने अवैध मदरसों को बंद करने की मांग करने के साथ ही वैध मदरसों में विज्ञान की पढ़ाई शुरू करने की सरकार से मांग की है.

गिरीराज सिंह ने कहा कि अवैध मस्जिद और मदरसों पर रोक लगाएं नीतीश कुमार. वोट की लालच में नीतीश जी बहुत हो गया, अब बिहार और देश को हो रहे खतरों पर विचार करें. अगर इस ओर ध्यान नहीं दिया गया तो लोगों का धन और धर्म दोनों खतरे में पड़ जाएंगे. इसके दोषी नीतीश कुमार और लालू यादव होंगे

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments