HomeBihar21 हजार से अधिक यादव BJP में शामिल, जय श्रीकृष्ण के नारों...

21 हजार से अधिक यादव BJP में शामिल, जय श्रीकृष्ण के नारों से गूंजा बापू सभागार

लाइव सिटीज, पटना: गोवर्धन पूजा के मौके पर बिहार बीजेपी ने बड़ा यादव सम्मेलन कर सूबे की सियासत में खलबली मचा दी है। इस सम्मेलन के जरिए बीजेपी ने बड़ा दावा किया है कि 21 हजार से अधिक यादवों ने भाजपा को ज्वाइन किया है। पार्टी की सदस्यता लेने के बाद सभी ने एकसाथ गोवर्धन पूजा की।

राजधानी पटना के बापू सभागार में आयोजित हुए इस सम्मेलन में बीजेपी के सभी नेताओं ने जय श्रीराम की जगह जय श्रीकृष्ण का नारा बुलंद किया और लालू प्रसाद के वोटबैंक में सेंधमारी करते हुए एक नया संदेश देने की कोशिश।

बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने भी हुंकार भरते हुए कहा कि 21 हजार यादवों ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार बिहार में चीरहरण कर रही है। इसका बदला यदुवंशी समाज को ही लेना है।

इसके साथ ही सम्राट चौधरी ने सरकार को ललकारते हुए कहा कि यहां दो भाई बैठे हैं, एक श्रीकृष्ण का वंशज है तो दूसरा श्रीराम का वंशज है। दोनों भाई मिलकर रावण और कंस रूपी सरकार को उखाड़ फेकेंगे। इसके साथ ही सम्राट चौधरी ने कहा कि जातीय गणना की रिपोर्ट की माने तो यदुवंशियों की सर्वाधिक आबादी है लिहाजा यहां दूध की गंगा बहनी चाहिए थी लेकिन नीतीश राज में शराब की नदी बह रही है। नीतीश कुमार ने सभी को शराबी बना दिया है और एक कॉल घुमाइए, तुरंत होम डिलीवरी हो जाएगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments