HomeBiharगृह मंत्री के बयान पर राबड़ी का पलटवार, तेल में पानी मिलाने...

गृह मंत्री के बयान पर राबड़ी का पलटवार, तेल में पानी मिलाने का काम बनिया का है

लाइव सिटीज, पटना: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज मधुबनी के झंझारपुर में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर तीखा हमला बोला। अमित शाह ने कहा कि नीतीश और लालू का गठबंधन, तेल और पानी की तरह है। तेल और पानी कभी एक नहीं हो सकते लेकिन हां, तेल पानी को गंदा जरूर कर देता है।

अमित शाह के इस बयान पर पलटवार करते हुए बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने कहा कि तेल में पानी मिलाने का काम बनिया का है। बनिया और व्यापारी तो वो खुद हैं तेल पानी मिलाते होंगे इसलिए सबके बारे में  सोचते है कि तेल-पानी वाली पार्टी है। 

राबड़ी देवी ने पीएम मोदी पर भी हमला बोलते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी को इंडिया कहने में शर्म आता है। भारत देश हमारा है इंडिया भी हमारा है। कही विदेश में जाइए तब वहां के लोग पूछते हैं कि इंडिया से आए हैं क्या? हमलोग कहते हैं कि हां इंडिया से आए है। लेकिन मोदी जी को इंडिया कहने में शर्म लगता है। वो खुद घमंडी है इसलिए दूसरों को घमंडिया बोलते हैं। किसी उठवा लेगें किसे मरवा देंगे इनका कोई ठिकाना नहीं है। यह बात पूरी दुनियां जानती है। 

उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार महंगाई को रोक पाने में असफल साबित हुई है। नरेंद्र मोदी महंगाई नहीं रोकेंगे लेकिन बिहार की जनता इनकों आगामी चुनाव में करारा जवाब देने का काम करेगी। केतना मोदी आएंगे केतना मोदी जाएंगे उनके कहने से मोदी आएंगे। पूरे देश के लोग क्या उनके मुट्ठी में है? राबड़ी ने कहा कि ये लोग किसी को रोजगार नहीं देंगे और महंगाई भी नहीं रोकेंगे। इनकों करारा जवाब बिहार की जनता ही देगी। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments