HomeBiharलालू यादव के खिलाफ सख्त हुई सीबीआई पर तेजस्वी यादव ने क्या...

लालू यादव के खिलाफ सख्त हुई सीबीआई पर तेजस्वी यादव ने क्या कहा ?नई चार्जशीट को लेकर आई पहली प्रतिक्रिया

लाइव सिटीज, पटना: सीबीआई ने लालू प्रसाद यादव के खिलाफ केस चलाने के लिए केंद्रीय गृह मंत्रालय से इजाजत मांगी थी. इस पर मंजूरी मिल गई है. सीबीआई ने दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट को इस बात की जानकारी दी है कि पूर्व केंद्रीय रेल मंत्री लालू प्रसाद यादव के खिलाफ कथित भूमि नौकरी घोटाला मामले में एक ताजा आरोप पत्र के संबंध में गृह मंत्रालय से मंजूरी प्राप्त कर ली गई है. मामले को 21 सितंबर को आगे की सुनवाई के लिए सूचीबद्ध किया गया है. नई चार्जशीट पर तेजस्वी यादव की भी प्रतिक्रिया सामने आ गई है.

दिल्ली रवाना होने से पहले तेजस्वी यादव ने पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों के सवालों का जवाब दिया. कहा कि कोऑर्डिनेशन कमेटी की पहली बैठक है इसको लेकर वो दिल्ली जा रहे हैं. कल (13 सितंबर) शाम में बैठक होगी. जो बातें होंगी फिर उसको आप लोगों (मीडिया) के सामने हम रखेंगे.

सीबीआई और चार्जशीट को लेकर किए गए सवाल पर कहा कि पहले भी चार्जशीट दायर की गई थी, फिर सप्लीमेंट्री चार्जशीट, तो अंतर क्या है? ये तो पहले भी किए ही हैं न. बेकार की बातें हैं. कोर्ट में हमलोग अपना पक्ष रखेंगे.

बता दें कि दिल्ली में एनसीपी चीफ शरद पवार के आवास पर महागठबंधन के 14 सदस्यीय कोऑर्डिनेशन कमेटी की बैठक होने वाली है. इस समन्वय समिति में तेजस्वी यादव का भी नाम है

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments