HomeBiharबंधन बैंक कर्मी से गन प्वाइंट पर लाखों की लूट, बाइक सवार...

बंधन बैंक कर्मी से गन प्वाइंट पर लाखों की लूट, बाइक सवार लुटेरों ने दिया वारदात को अंजाम

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: हाजीपुर नगर थाना क्षेत्र के अदलपुर में गन प्वाइंट पर बंधन बैंक कर्मचारी से 1 लाख 19 हजार रुपये बाइक सवार दो अपराधियों ने लूट लिए हैं। लूट की घटना को अंजाम देकर दोनों अपराधी मौके से फरार हो गए हैं।

बताया जाता है कि बंधन बैंक के कर्मचारी सदर थाना क्षेत्र के मानव से कलेक्शन का रुपया लेकर बैंक जा रहा था, इसी दौरान नगर थाना क्षेत्र के अदलपुर गांव में बाइक सवार दो अपराधियों ने उसे रोक लिया और गन प्वाइंट पर ₹1 लाख़ 19 हजार रुपये, मोबाइल, टैब, मार्फो मशीन, लोन फॉर्म लूटकर भाग गया।

बंधन बैंक कर्मी समस्तीपुर जिले के सुमन कुमार द्वारा बताया गया है कि वो रुपया कलेक्शन कर सुभाष चौक स्थित बंधन बैंक के ब्रांच आ रहा था। इसी दौरान बाइक सवार दो अपराधियों ने पिस्टल के बल पर उसे ओवरटेक कर रोक लिया और वारदात को अंजाम दिया हैं।

घटना की जानकारी मिलते ही सदर थाना और नगर थाने के पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल में जुट गये हैं। बताया गया है कि घटनास्थल दोनों थाना क्षेत्र का बॉर्डर है।इस संबंध में सदर थानाध्यक्ष राजन कुमार पाण्डेय ने बताया कि मामला संदिग्ध लग रहा है। उन्होंने बताया कि बंधन बैंक कर्मी मेन रास्ते को छोड़कर ग्रामीण रास्ते से जा रहे थे। हालांकि, इस संबंध में पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है। बंधन बैंककर्मी से पूछताछ की जा रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments