HomeBiharRJD ने पोस्टर से किया मोदी सरकार पर हमला, मणिपुर हिंसा पर...

RJD ने पोस्टर से किया मोदी सरकार पर हमला, मणिपुर हिंसा पर पूछे सवाल

लाइव सिटीज, पटना: लोकसभा चुनाव के ठीक पहले पक्ष और विपक्ष पोस्टर वार करके एक दूसरे पर प्रत्यारोप कर रहे हैं. बिहार में लगातार इंडिया और एनडीए के बीच पोस्टर वार जारी है. आज रविवार को आरजेडी कार्यालय के बाहर पटना जिला अध्यक्ष दीनानाथ सिंह यादव की तरफ से पोस्टर लगाकर केंद्र की मोदी सरकार पर हमला किया गया है. पूछ रहा है सारा इंडिया, पोस्टर में नरेन्द्र मोदी की तस्वीर लगाई गई है. पीएम मोदी की तस्वीर के इर्द-गिर्द लालू प्रसाद यादव, राबड़ी देवी, तेजस्वी प्रसाद यादव, तेज प्रताप यादव की तस्वीर लगाई गई है.

इस पोस्ट के जरिए नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए लिखा गया है कि मन की बात बनाम मन की बात, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मन की बात में मणिपुर की चर्चा नहीं करते हैं पर मन की बात जरूर करते हैं. दूसरी तरफ लिखा गया है कि ‘सरकार मदद मदद एक बार आ जाए.’ यानी की इस स्लोगन के जरिए यह तस्वीर दिखाई गई है कि मणिपुर की जनता सरकार से मदद मांग रही है. ठीक उसके बगल में लिखा गया है कि ‘मणिपुर सिंह जी हम सिर्फ चुनाव के समय आते हैं.’ आरजेडी पोस्टर के जरिए नरेंद्र मोदी पर हमला कर रही है.

साल 2024 लोकसभा चुनाव में एनडीए और इंडिया के बीच टक्कर होगी जिसके लिए इंडिया गठबंधन बनाया गया है. इंडिया गठबंधन की दो बैठक हो चुकी है. तीसरा बैठक मुंबई में होने वाली है, उसके बाद इंडिया के तरफ से तय किया जाएगा की प्रधानमंत्री का उम्मीदवार कौन होगा. बता दें कि पोस्टर वार के साथ-साथ एनडीए गठबंधन और इंडिया गठबंधन में जुबानी जंग भी खूब हो रही है. लगातार पक्ष और विपक्ष एक दूसरे की नाकामी दिखाने की कोशिश कर रहे है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments