HomeBiharभाई वीरेंद्र का बड़ा बयान, बिहार ने प्रथम राष्ट्रपति दिया था ,...

भाई वीरेंद्र का बड़ा बयान, बिहार ने प्रथम राष्ट्रपति दिया था , अब बारी प्रधानमंत्री का है

लाइव सिटीज , पटना : देश के सभी विपक्ष की पार्टियों का नया गठबंधन INDIA का निर्माण हुआ है. जो पुरे देश में जम कर राजनीति करने में लगे है. बता दें कि विपक्ष के तरफ से पीएम बनने का सपना नीतीश कुमार देख रहे है. हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है. बता दें कि राजद के दिग्गज नेता भाई वीरेंद्र का साथ मिल गया है. राजद नेता भाई वीरेंद्र ने दावा किया है कि देश के प्रधानमंत्री नीतीश कुमार ही बनेंगे .

साथ ही कहा कि जब-जब बिहार के लोग अगुवाई करते हैं तो देश में परिवर्तन होता है. वहीं बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि जब से ‘इंडिया’ गठबंधन बना है, तब से एनडीए वाले घबराहट में हैं. विजेंद्र ने कहा कि बिहार ने प्रथम राष्ट्रपति दिया था. अब मेरी व्यक्तिगत चाहत है कि प्रधानमंत्री भी बिहार से बने. पार्टी का हर कोई चाहता है कि बिहार का ही प्रधानमंत्री बने. साथ ही कहा कि नीतीश बिहार से पहले प्रधानमंत्री बनेंगे . साथ ही कहा कि बिहार से बीजेपी हटाओ और देश बचाओ का शुरुआत हो चुका है.

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी को घेरते हुए राजद नेता ने कहा कि सम्राट चौधरी सिर्फ टीआरपी में रहने के लिए अनर्गल बयान देते रहते हैं. इस बार बिहार ही नहीं बल्कि पुरे देश की जनता ने यह तय कर लिया है कि एनडीए को हटाकर ‘इंडिया’ सभी सीटों पर चुनाव जीते . 2024 के चुनाव के बाद खुद बीजेपी ही उन्हें प्रदेश अध्यक्ष की कुर्सी पर से कान पकड़कर हटाएगी . साथ ही कहा कि बीजेपी ने अबतक बिहार को सिर्फ ठेंगा दिखाने का काम किया है. ये सभी तलवे चाटने वाले लोग हैं. इनको बिहारी कहलाने का कोई हक नहीं है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments