HomeBiharनीतीश के चुनाव लड़ने पर JDU ने किया स्टैंड क्लियर, तेजस्वी को...

नीतीश के चुनाव लड़ने पर JDU ने किया स्टैंड क्लियर, तेजस्वी को अभी CM के लिए करना होगा इंतजार

लाइव सिटीज, पटना: यूपी से लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर सीएम नीतीश कुमार इन दिनों काफी चर्चा में हैं. इस बात को मंत्री संजय झा ने पूरी तरह से खारिज कर दिया. उन्होंने शुक्रवार को कहा कि सीएम नीतीश कुमार के चुनाव लड़ने की अभी कोई बात नहीं है. नीतीश कुमार 2024 चुनाव में विपक्ष को एक करके बीजेपी (BJP) के खिलाफ मजबूती से लड़ने की मुहिम में लगे हुए हैं. आगे भी वो वही काम करेंगे. बिहार के लोगों ने 2025 तक जो जनाधार दिया है वो उसके अनुरूप काम करेंगे. इसके बाद की बात भविष्य की गर्भ में है. वहीं, इस बयान से साफ होता है कि तेजस्वी यादव को सीएम के लिए अभी रुकना होगा.

संजय झा ने कहा कि नीतीश कुमार पूरे देश में विपक्षी पार्टियों को एक प्लेटफॉर्म पर लाने का काम कर रहे हैं. नीतीश कुमार आज के डेट में विपक्षी एकता के वो एक धुरी हैं और वो इसके लिए काम कर रहे हैं. बता दें कि बिहार सरकार के मंत्री और उत्तर प्रदेश के जेडीयू प्रभारी श्रवण कुमार ने यह कहा था कि फूलपुर के साथ उत्तर प्रदेश के कई सीटों पर जेडीयू का जनाधार है और वहां के लोगों की मांग है कि नीतीश कुमार उत्तर प्रदेश से चुनाव लड़े. इसके बाद से नीतीश कुमार के यूपी से चुनाव लड़ने की चर्चा तेज हो गई थी.

वहीं, महागठबंधन सरकार को लेकर बीजेपी का कहना है कि जेडीयू और आरजेडी में सबकुछ ठीक नहीं है. आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव अपने बेटे तेजस्वी यादव को सीएम बनाना चाहते हैं. इसके लिए जेडीयू पर लगातार प्रेशर बना रहे हैं, लेकिन नीतीश कुमार कुर्सी नहीं छोड़ रहे हैं. इससे जेडीयू और आरजेडी के रिश्तों में अभी कड़वाहट है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments