HomeBiharअमित शाह के बयान पर विजय चौधरी ने कहा- 'INDIA से घबरायी...

अमित शाह के बयान पर विजय चौधरी ने कहा- ‘INDIA से घबरायी हुई है मोदी सरकार’

लाइव सिटीज, पटना: लोकसभा में दिल्ली अध्यादेश बिल को लेकर जिस प्रकार से लोक लाज को लेकर अमित शाह और बीजेपी के नेताओं ने ललन सिंह पर हमला बोला उस पर प्रतिक्रिया देते हुए बिहार सरकार के वित्त मंत्री विजय चौधरी ने कहा कि मोदी सरकार ‘INDIA’ से घबरायी हुई है. उन्होंने कहा कि संसद में इस तरह का बयान सरकार की ओर से आ रहा है, यह सब दिखाता है कि वे किस तरह ‘INDIA’ से घबराए हुए हैं.

विजय नारायण चौधरी ने कहा विपक्षी एकता का स्वरूप पटना के बैठक में ही तय हो गया था. गठबंधन का नाम बेंगलुरु में इंडिया रखा गया. जिसके बाद से ही केंद्र की मोदी सरकार घबराहट में है. विदेश दौरा से लौटकर प्रधानमंत्री मोदी ने मध्यप्रदेश की एक सभा में बौखलाहट के कारण देश में कॉमन सिविल कोड लागू करने की बात तक कह डाली थी.

वित्त मंत्री विजय चौधरी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के फूलपुर से लोकसभा चुनाव लड़ने की चर्चा पर विजय चौधरी ने कहा कि मुझे इसकी जानकारी नहीं है. जो लोग बता रहे हैं उन्हीं से पूछिए. ऐसा नहीं है कि पार्टी की सभी बातें की जानकारी मुझे हो. नीतीश कुमार चुनाव लड़ सकते हैं इस पर विजय चौधरी ने कहा यह तय अभी थोड़े होगा. बता दें कि नीतीश कुमार के यूपी के फूलपुर से लोकसभा चुनाव लड़ने की चर्चा जोरों पर चल रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments