HomeBiharविपक्ष के नये गठबंधन के नाम पर बोले कुशवाहा..किसी का नाम कलेक्टर...

विपक्ष के नये गठबंधन के नाम पर बोले कुशवाहा..किसी का नाम कलेक्टर सिंह रख देने से वो कलेक्टर नहीं हो जाएगा

लाइव सिटीज, पटना: बीजेपी संसदीय दल की बैठक में देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा विपक्षी गठबंधन के नाम “INDIA” को लेकर दिए गये बयान के बाद सियासत गरमा गई है। प्रधानमंत्री के बयान के बाद विरोधी दलों के नेताओं के लगातार बयान आ रहे हैं, जिसमें वे प्रतिकार कर रहे हैं लेकिन इस बीच राष्ट्रीय लोक जनता दल के प्रमुख उपेन्द्र कुशवाहा ने विपक्षी गठबंधन पर निशाना साधा है और पीएम मोदी के बयान का समर्थन किया है।

उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि विपक्षी दलों ने अपने गठबंधन का नाम यूपीए से इंडिया रख लिया है। नाम रखने से क्या होता है। हालांकि वह भी कितना उचित या अनुचित है यह विमर्श का विषय है। लेकिन इससे कोई बहुत अंतर नहीं पड़ता है और ना ही इसका असर आगामी चुनाव में पड़ेगा। 

कुशवाहा ने कहा कि 2024 में नरेंद्र मोदी जी ही प्रधानमंत्री बनेंगे जनता उनके साथ हैं। वही जेडीयू पर हमला बोलते हुए कहा कि जेडीयू आज समाप्त हो चुकी है। इसे गिरवी रख दिया गया है। नीतीश कुमार आरजेडी के समक्ष नतमस्तक हो गये हैं। नीतीश कुमार ने अपने पैर पर कुल्हाड़ी मार ली है। आज की तारीख में उनका कोई आधार नहीं है। 

राष्ट्रीय लोक जनता दल के प्रमुख उपेंद्र ने कहा कि अपनी राजनीतिक महत्वाकांक्षा को लेकर नीतीश कुमार ने बिहार को भगवान भरोसे छोड़ दिया है। जिस तरह की राजनीति पर वो उतर गये हैं उन्हें अब झूठ का भी सहारा लेना पड़ रहा है। बिहार में आज चारों तरफ अराजकता का माहौल है। इसे जंगल राज 2 की शुरुआत कहना गलत नहीं होगा

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments