HomeBiharबिहार विधानसभा मार्च के दौरान भारी बवाल, सम्राट चौधरी सहित कई बीजेपी...

बिहार विधानसभा मार्च के दौरान भारी बवाल, सम्राट चौधरी सहित कई बीजेपी नेताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया

लाइव सिटीज, पटना: पटना का डाकबंगला चौराहा गुरुवार को रणक्षेत्र में तब्दिल हो गया। शांतिपूर्ण ढंग से विधानसभा मार्च कर रहे बीजेपी नेताओ और कार्यकर्ताओं पर बिहार की पुलिस के जवानों ने बर्बरतापूर्वक लाठियां बरसाईं। इस दौरान न सिर्फ बीजेपी विधायकों और सांसद को जानवरों की तरह पीटा गया बल्कि महिला कार्यकर्ताओं को भी नहीं बख्शा गया। 

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी सहित कई बीजेपी नेताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया है। सभी बीजेपी नेता को बस में बैठा कर ले जाया जा रहा है। डाकबंग्ला चौराहा का नजारा देखने लायक है। प्रर्दशन के दौरान कई बीजेपी विधायक घायल हो चुके हैं। पुलिस दौड़ा दौड़ा कर पीट रही है। साथ ही बीजेपी के दौरा पत्थर बाजी भी की जा रही है। फिलहाल बीजेपी के सभी विधायक और सांसदों को गिरफ्तार कर लिया है है। मौके पर अफरा का माहौल कायम है।

दरअसल, बिहार में शिक्षक नियुक्ति में डोमिसाइल नीति को खत्म करने, शिक्षकों को राज्यकर्मी का दर्ज देने और तेजस्वी यादव से इस्तीफे की मांग को लेकर बीजेपी ने आज विधानसभा मार्च का आयोजन किया था। बीजेपी के कार्यकर्ता शांतिपूर्ण ढंग से प्रदर्शन कर रहे थे,इसी दौरान पुलिस ने उनपर लाठीचार्ज कर दिया। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments