HomeBiharभाजपा के विधानसभा मार्च पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज, दौड़ा- दौड़ाकर पीटा,...

भाजपा के विधानसभा मार्च पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज, दौड़ा- दौड़ाकर पीटा, विजय कुमार सिन्हा हुए जख्मी

लाइव सिटीज, पटना: बीजेपी के विधानसभा मार्च को पुलिस ने पटना के डाकबंगला चौराहे पर रोक दिया. इस दौरान मार्च को रोकने के लिए बल का प्रयोग किया गया और पुलिस ने लाठीचार्ज भी किया. काफी संख्या में बीजेपी के वरिष्ठ नेता, विधायक और कार्यकर्ता मार्च में शामिल थे. गांधी मैदान से विधानसभा मार्च की शुरुआत हुई. भीड़ जैसे ही डाकबंगला चौराहा पहुंची तो यहां रोकने के लिए पूरी तैयारी की गई थी.

आयोजन में बड़ी संख्या में शिक्षक अभ्यर्थी और नियोजित शिक्षकों के साथ नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी और भाजपा के सभी नेता शामिल है. इस मार्च को रोकने के लिए पुलिस के द्वारा डाक बंगला चौराहे पर लाठीचार्ज किया गया है. पुलिस की इस कार्रवाई में नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा घायल और कई नेता घायल हुए हैं. बताया जा रहा है कि लाठीचार्ज में कई महिला कार्यकर्ता और नेता भी घायल हुए है.

प्रदर्शनकारियों को रोकने के लिए पुलिस के द्वारा डाक बंगला चौराहे पर वाटर कैनन का इस्तेमाल किया जा रहा है. पुलिस ने पूरे मार्च को तितर बितर कर दिया है. बता दें कि विधानसभा मार्च को लेकर जिला प्रशासन के द्वारा बड़े स्तर पर तैयारी की गयी थी. विधानसभा के बाहर गेट पर विशेष सुरक्षा के इंतजाम किये गए हैं. मार्च को देखते हुए 60 मजिस्ट्रेट, 3 DSP, 2 सीटी SP, 200 लाठी पार्टी, 50 से अधिक राइफल धारी, 50 महिला पुलिस सहित STF के जवान तैनात किये गए हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments