HomeBiharपटना के गांधी मैदान से BJP का विधानसभा मार्च शुरू : डाकबंगला चौराहे...

पटना के गांधी मैदान से BJP का विधानसभा मार्च शुरू : डाकबंगला चौराहे पर लाठीचार्ज, रोकने के लिए वाटर कैनन का हुआ इस्तेमाल

लाइव सिटीज, पटना: पटना के गांधी मैदान से बीजेपी का विधानसभा मार्च शुरू हो गया है। गांधी मैदान में बीजेपी नेताओं का महाजुटान हुआ और फिर ये नेता विधानसभा मार्च के लिए निकल पड़े हैं। फिलहाल इन्हें पुलिस ने डाकबंगला चौराहे पर रोका है और लाठीचार्ज किया है। साथ ही वाटर कैनन का भी इस्तेमाल किया गया है।

वहीं, दूसरी तरफ बीजेपी ने गांधी मैदान से विधानसभा मार्च की शुरुआत कर दी है। ये मार्च गांधी मैदान से चलकर डाकबंगला चौराहे होते हुए आयकर गोलंबर और वीरचंद पटेल होते हुए बिहार विधानसभा तक जाएगा। बीजेपी के इस पैदल मार्च में नेताओं और कार्यकर्ताओं का महाजुटान हुआ है। पूरी सड़क बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं से पटी है। डाकबंगला चौराहे पर बीजेपी कार्यकर्ताओं को रोकने के लिए पुलिस लाठीचार्ज कर रही है। साथ मार्च को रोकने के लिए वाटर कैनन का इस्तेमाल किया जा रहा है। फिर भी मुश्किलों का सामना करते हुए बीजेपी कार्यकर्ता गांधी मैदान की ओर बढ़ रहे है.

आपको बता दें कि की गई है। बीजेपी के प्रदर्शन को देखते हुए पटना की सड़कों पर विशेष तैयारियों के साथ पुलिस को उतारा गया है। सड़कों पर तैनात किए गए पुलिस के जवान को विशेष हेलमेट, बॉडी प्रोटेक्टर जैकेट देकर उतारा गया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments