HomeBiharबीजेपी ने मांगा तेजस्वी का इस्तीफा तो बचाव में उतरी JDU, जानें...

बीजेपी ने मांगा तेजस्वी का इस्तीफा तो बचाव में उतरी JDU, जानें नीरज कुमार ने क्या कहा

लाइव सिटीज, पटना: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ तेजस्वी यादव की कार में विधानसभा के मानसून सत्र में आने के मुद्दे पर बीजेपी ने आरजेडी के साथ घेरा तो जेडीयू और आरजेडी के नेताओं ने भी बचाव की मुद्रा में ताबड़तोड़ पलटवार कर रहे हैं. उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का बीजेपी इस्तीफा मांग रही है तो जेडीयू के प्रवक्ता नीरज कुमार ने बीजेपी पर ही दोहरा चरित्र अपनाने का आरोप लगाया है.

जदयू के प्रवक्ता व विधान पार्षद नीरज कुमार ने कहा भारतीय जनता पार्टी सुविधा के अनुसार तर्क न दे. एक देश और एक राष्ट्र की बात करने वाली भारतीय जनता पार्टी को दूसरे राज्यों में भ्रष्टाचार को लेकर जो नजरिया है, उसे भी स्पष्ट करना चाहिए. जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि बीजेपी अजित पवार को लेकर क्या कह रही है? ये क्या सदाचार है?

नीरज कुमार ने कहा कि बीजेपी को सदन में जवाब मांगना चाहिए, सरकार सदन में जवाब देगी. छोटे सत्र को लेकर विपक्ष को कार्य मंत्रणा समिति में बोलना चाहिए, मीडिया में डिमांड करने से सत्र की अवधि नहीं घटेगा और बढ़ेगा. तेजस्वी यादव के इस्तीफे की मांग बीजेपी को सदन में करनी चाहिए, वहां बीजेपी को जवाब मिलेगा.’

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments