HomeBiharनीतीश कुमार की NDA में फिर होगी वापसी, मांझी के दावे पर...

नीतीश कुमार की NDA में फिर होगी वापसी, मांझी के दावे पर बीजेपी का बड़ा बयान

लाइव सिटीज पटना: जीतनराम मांझी के महागठबंधन से बाहर होने के बाद बिहार की सियासत में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. इस बीच हिन्दुस्तानी अवाम मोर्चा के संरक्षक जीतन राम मांझी ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि नीतीश कुमार फिर से NDA में जा सकते हैं. मांझी के इस बयान पर बीजेपी की प्रतिक्रिया भी सामने आई है.

नीतीश कुमार की NDA में वापसी पर बीजेपी एमएलसी नवल किशोर यादव ने जीतन राम मांझी के बयान का समर्थन किया है और कहा है कि सियासत में कोई बात लंबे वक्त तक स्थायी नहीं होती है. जीतन राम मांझी जो बातें कह रहे हैं, हम उसे काटेंगे नहीं. नीतीश कुमार को काफी नजदीक से जानते हैं लेकिन फिर भी नीतीश कुमार के लिए भारतीय जनता पार्टी में कोई जगह नहीं है. उनके लिए दरवाजे बंद हो गये हैं.

इसके साथ ही नवल किशोर यादव ने कहा कि भविष्य में आगे क्या होगा, ये कहा नहीं जा सकता. बीजेपी नेता ने नीतीश कुमार के बयान पर भी तीखी प्रतिक्रिया दी और कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जीतन राम मांझी को विश्वसनीय नहीं मानते हैं लेकिन नीतीश कुमार खुद कितने विश्वसनीय हैं, ये सभी लोग जानते हैं.

बता दें कि शुक्रवार को सीएम नीतीश कुमार ने जीतन राम मांझी को बीजेपी का भेदिया बताया था. सीएम के इस बयान पर पलटवार करते हुए हम संरक्षक जीतन राम मांझी ने गया में मीडिया से मुखातिब होते हुए दावा किया था कि नीतीश कुमार फिर से एनडीए में जा सकते हैं और तेजस्वी यादव को सीएम नहीं बनाएंगे. आरजेडी को नीतीश कुमार अंगूठा दिखा देंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments