HomeBiharतेजस्वी को भी धोखा देंगे नीतीश कुमार, जल्द ही BJP के साथ...

तेजस्वी को भी धोखा देंगे नीतीश कुमार, जल्द ही BJP के साथ सरकार बनाएंगे मुख्यमंत्री, मांझी का बड़ा पलटवार

लाइव सिटीज पटना: सीएम नीतीश कुमार ने जीतनराम मांझी पर बड़ा आरोप लगाते हुए उन्हें बीजेपी का एजेंट बताया था. सीएम ने कहा कि महागठबंधन में मांझी बीजेपी के लिए जासूस का काम कर रहे थे. मुख्यमंत्री के इस आरोप पर हम संरक्षक जीतन राम मांझी ने बड़ा पलटवार किया है. मांझी ने कहा कि नीतीश कुमार एक बार तेजस्वी यादव को धोखा देंगे. इतना ही नहीं मांझी ने भविष्यवाणी की है कि नीतीश कुमार एक बार फिर एनडीए के साथ जाएंगे और बिहार में बीजेपी के साथ सरकार बनाएंगे.

जीतन राम मांझी से कहा है कि नीतीश कुमार तेजस्वी यादव के कभी भी मुख्यमंत्री नहीं बनाएंगे और वे तेजस्वी को सिर्फ लॉलपॉप दिखा रहे हैं. मांझी ने भविष्यवाणी की है कि नीतीश कुमार एक बार फिर एनडीए के साथ जाएंगे और बिहार में बीजेपी के साथ सरकार बनाएंगे. मांझी ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि नीतीश कुमार के पास अगर कोई प्रमाण है तो वे उसे सार्वजनिक करें. नीतीश कुमार लगातार मर्जर के लिए दबाव बना रहे थे, इसलिए पार्टी के अस्तित्व को बचाने के लिए अलग हो गए.

मांझी ने आगे कहा कि नीतीश फिर से एनडीए में मिल जाएंगे और वह तेजस्वी को सीएम कभी नहीं बनाएंगे. उन्होंने कहा कि नीतीश एक बार फिर बीजेपी के साथ सरकार बनाएंगे. नीतीश कुमार तेजस्वी यादव को सिर्फ लॉलीपॉप दिखा रहे हैं. यदि उनके पास मेरे BJP से मिलने के सबूत हैं तो दिखाएं. मांझी ने कहा कि आपके मन में सवाल होगा कि 13 जून को बिहार मंत्रिमंडल से संतोष सुमन का इस्तीफा क्यों हुआ. इसका क्या कारण हो सकता है. इस पर संतोष की प्रतिक्रिया आ चुकी है.

बता दें कि जीतनराम मांझी के महागठबंधन से अलग होने के बाद शुक्रवार को पहली बार बोले सीएम नीतीश ने जीतन राम मांझी पर बड़ा आरोप लगा दिया. नीतीश ने कहा कि मांझी महागठबंधन की बातों को बीजेपी तक पहुंचाने का काम किया करते थे. मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि वे भाजपा से मिले हुए थे. अगर साथ रहते तो विपक्षी दलों की होने जा रही बैठक की बातें भाजपा तक पहुंचा देते. मांझी के भाजपा के करीब जाने की जानकारी थी. नीतीश कुमार ने कहा कि उन्‍होंने खुद मांझी के सामने पार्टी का जदयू में विलय करने या अलग होने की पेशकश की थी. मांझी ने अलग होने का फैसला किया.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments