HomeBiharमुख्यमंत्री नीतीश के बयान पर बोले तेजप्रताप- 'लोकसभा चुनाव की पूरी तैयारी

मुख्यमंत्री नीतीश के बयान पर बोले तेजप्रताप- ‘लोकसभा चुनाव की पूरी तैयारी

लाइव सिटीज, पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बुधवार को ग्रामीण विकास विभाग की बैठक के दौरान बड़ा बयान देते हुए कहा था कि काम में तेजी लाएं. कोई नहीं जानता कि चुनाव कब होगा, हो सकता है कि अगले साल ना होकर पहल ही चुनाव हो जाए. नीतीश कुमार के इस बयान के बाद बिहार की राजनीतिमें खूब बयानबाजी हो रही है.

तेजप्रताप यादव ने कहा कि महागठबंधन पूरी तरह से तैयार है. चुनाव कभी भी हो पूरी तैयारी कर ली गई है. आरेजडी और जेडीयू जहां नीतीश कुमार के बयान का समर्थन करने में लगी है, वहीं बीजेपी हमलावर है.

वहीं अमित शाह और जेपी नड्डा के बिहार दौरे को लेकर तेजप्रताप ने कहा कि उनके दौरे से कोई फर्क नहीं पड़ता है. बिहार में महागठबंधन एकजुट है और अपना काम हमलोग कर रहे हैं. अमित शाह और जेपी नड्डा के बिहार आने से क्या फर्क पड़ने वाला है? ऊ आए या ना आए हमें कोई फर्क नहीं पड़ता. हमारा काम रुकेगा नहीं. हमारा काम लगातार चल रहा है.

सीएम नीतीश कुमरा ने बुधवार को कहा था कि जहां सौ लोगों की भी आबादी है, वहां भी सड़क बनवा दीजिए. ग्रामीण विकास विभाग को निर्देश देते हुए कहा कि 2024 से पहले ही काम पूरा कर लीजिए. कब चुनाव होगा कोई नहीं जानता है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments