HomeBihar'पूरा देश चाहता है नीतीश कुमार दिल्ली में बैठें', जमा खान की...

‘पूरा देश चाहता है नीतीश कुमार दिल्ली में बैठें’, जमा खान की हुंकार, कहा-नड्डा-शाह के दौरे से नहीं पड़ेगा फर्क

लाइव सिटीज पटना: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह के बिहार दौरे पर नीतीश सरकार में अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री जमा खान ने निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि जेपी नड्डा और केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह के दौरे से कोई फर्क नहीं पड़ता है. बिहार का खुद का अपना इतिहास है. बिहार की जनता ने जब भी अंगड़ाई ली है तो बड़ा परिवर्तन हुआ. केन्द्र की सरकार भी बदली है.

अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री जमा खान ने कहा कि जनता की मंशा है केंद्र सरकार के जल्द से जल्द जाने की. सीएम नीतीश कुमार हमेशा जनता के हित में काम करना चाहते हैं. जनता के हित को देखते हुए नीतीश कदम उठाते हैं. जेडीयू मंत्री ने आगे कहा कि नीतीश कुमार का देश इंतजार कर रहा है. सीएम नीतीश कुमार विपक्ष को एकजुट भी कर रहे हैं. पूरा देश चाहता है कि नीतीश दिल्ली में बैठें और पूरे देश में विकास का काम करें जैसा बिहार का हुआ है. बीजेपी संविधान को तोड़ना चाहती है. संविधान के हिसाब से नहीं चलना चाहती है.

इसके साथ ही जमा खान ने कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में महागठबंधन एकजुट है और हर चुनावी संग्राम के लिए तैयार है. हमारे नेता का एक ही मकसद है- देश को बचाना. नीतीश सरकार के मंत्री ने केन्द्र सरकार के कामकाज का हिसाब मांगा. उन्होंने दो टूक अंदाज में कहा कि मेरे नेता के चक्कर में क्यों पड़े हैं, बीजेपी ने तो विश्वासघात किया है. मंत्री जमा खान ने नीतीश कुमार की तारीफ में कसीदे गढ़ते हुए कहा कि नीतीश कुमार ने कभी स्वार्थ की राजनीति नहीं की. उन्होंने अपने लिए कुछ नहीं किया बल्कि सिर्फ और सिर्फ बिहार की जनता के बारे में सोचा है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments