HomeBiharबांका में हाइवा ने मॉर्निंग वॉक के लिए निकले तीन लोगों को...

बांका में हाइवा ने मॉर्निंग वॉक के लिए निकले तीन लोगों को कुचला, दो बुजुर्ग की मौत, एक की हालत गंभीर

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बांका में रफ्तार का कहर फिर एकबार देखने को मिला. एक हाइवा ने तीन लोगों को कुचल दिया जिसमें दो लोगों की मौत हो गयी जबकि एक व्यक्ति जख्मी हो गए. घायल का इलाज भागलपुर के मायागंज अस्पताल में चल रहा है. मॉर्निंग वॉक के लिए निकले तीनों व्यक्ति को हाइवा ने धक्का मारा. घटना के विरोध में मुख्य मार्ग को घंटों जाम किया गया.

अनियंत्रित हाइवा ने तीन लोगों को अपना शिकार बना लिया. अमरपुर-शाहकुंड मुख्य मार्ग पर शाहकुंड थाना क्षेत्र के किरणपुर के समीप हाइवा के धक्के से तीन व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गये. इसमें दो बुजुर्ग जख्मी हुए थे. दोनों की मौत हो गयी. इस घटना में चिरैया गांव निवासी लूखो रजक (55) की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. जबकि विश्वासपुर गांव निवासी लखनलाल शर्मा (75) की मौत इलाज के दौरान मायागंज अस्पताल, भागलपुर में हो गयी. वहीं, किरणपुर गांव निवासी कैलाश उर्फ सिद्धो यादव (60) का इलाज मायागंज अस्पताल में जारी है।

जानकारी के अनुसार, चिरैया के लूखो रजक, विश्वासपुर गांव के लखनलाल शर्मा व किरणपुर गांव के कैलाश उर्फ सिद्धो यादव मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे. तीनों किरणपुर के समीप एक पुल पर बैठकर आपस में बातचीत कर रहे थे. इसी बीच तेज रफ्तार से आ रही हाइवा अनियंत्रित होकर पुल पर बैठे तीनों लोगों को धक्का मारकर जख्मी कर दिया. इसमें लूखो रजक की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments