HomeBiharनीतीश-तेजस्वी सरकार पर जमकर बरसे पप्पू यादव, कहा-अपराधी, माफिया और पदाधिकारी के...

नीतीश-तेजस्वी सरकार पर जमकर बरसे पप्पू यादव, कहा-अपराधी, माफिया और पदाधिकारी के अलावा कब किसकी हत्या हो जाए कहना मुश्किल

लाइव सिटीज रंजीत कुमार, सीतामढ़ी: बिहार के सीतामढ़ी पहुंचे जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार में अपराधी कब किस को गोली मार दे इसका कोई ठीक नहीं है. सिगरेट, समोसा या साइड नहीं देने पर भी अपराधी आपको मौत की नींद सुला सकते हैं.

पप्पू यादव ने कहा कि क्रिमिनल, अपराधी, नेता, माफिया और पदाधिकारी इस बिहार में सुरक्षित है. इनके अलावा कब किसकी हत्या हो जाए कोई ठीक नहीं. दरअसल बरियारपुर बस स्टैंड में अगलगी की घटना में 7 दुकानें जलकर राख और दो के जिंदा जलने की घटना पर पप्पू यादव अचानक सीतामढ़ी पहुंच गए. जहां उन्होंने ₹1 लाख नगद की आर्थिक सहायता भी की.

इसी बीच अपराधियों की गोली से घायल सिविल कोर्ट के अधिवक्ता लक्ष्मीकांत झा,सिराही में भूमि विवाद में हुई गोलीबारी की घटना में जख्मी विजय सिंह समेत अन्य मामलों को लेकर पप्पू यादव ने कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े करते हुए जमकर सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सीतामढ़ी जिले में जमीन माफिया पूरी तरह सक्रिय हैं और सभी के जमीन पर उनकी नज़र है. बालू,गांजा ड्रग्स, कोरेक्स का सबसे बड़ा रणक्षेत्र सीतामढ़ी है और शराब की तो होम डिलीवरी ही होती है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments