HomeBiharPM मोदी को हिसाब तो देना पड़ेगा, तेजस्वी बोले-अमित शाह घबराहट में...

PM मोदी को हिसाब तो देना पड़ेगा, तेजस्वी बोले-अमित शाह घबराहट में बिहार में कुछ करने की कोशिश कर सकते हैं, लेकिन हमलोग…

लाइव सिटीज पटना: केंद्र की मोदी सरकार के नौ साल पूरा होने पर बीजेपी बिहार में चार बड़ी रैली करने जा रही है. इसमें गृहमंत्री अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आने की खबरों के साथ ही महागठबंधन सरकार हमलावर रूख अख्तियार किए हुए है. डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि अमित शाह बिहार 6 महीने में 5वीं बार घबराहट में आ रहे हैं. उनके आने को लेकर हम सब चौंकन्ने हैं. वहीं तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर भी जमकर हमला बोला है.

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए पूछा है कि 15 लाख रुपये लोगों को क्यों नहीं दिया गया? कालाधन वापस क्यों नहीं लाया गया? हर साल 2 करोड़ लोगों को नौकरी क्यों नहीं दी गई? नौकरी देने की छोड़िए जिनके पास नौकरी थी उनसे भी छीन लिया गया. देश की संपति को क्यों बेचा जा रहा है? सारे संवैधानिक संस्थानों को बर्बाद क्यों कर रहे हैं? बताएं कि बिहार को विशेष राज्य का दर्जा क्यों नहीं दे रहे हैं, विशेष पैकेज क्यों नहीं दे रहे हैं? हिसाब तो देना पड़ेगा.

इस दौरान मीडिया से बात करते हुए तेजस्वी यादव ने बीजेपी को निशाने पर रखा. उन्होंने कहा कि यही आरा है जहां बिहार की बोली लगा रहे थे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी. साथ ही उन्होंने अमित शाह के सम्भावित बिहार दौरे को लेकर भी सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि अमित शाह बिहार आकर क्या क्या करने का प्रयास करेंग ये हमें पता है. वो कितनी बार भी बिहार आएं कोई फर्क नहीं पड़ता है. 2014 से कई केंद्रीय मंत्री बिहार आएं. 10 साल डबल इंजन की सरकार रही लेकिन कोई काम नहीं हुआ.

बता दें कि बिहार के उपमुख्यमंत्री व स्वास्थ्य मंत्री तेजस्वी यादव शुक्रवार को आरा पहुंचे. डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव सबसे पहले कोईलवर स्थित मानसिक आरोग्यशाला पहुंचे और अस्पताल का जायजा लेते हुए उनके द्वारा शॉर्ट स्टे होम, पीडियाट्रिक वार्ड का निरीक्षण किया गया. साथ ही तेजस्वी यादव ने मौके पर मौजूद अधिकारियों को यहां इलाज कराने वाले मरीजों को आधुनिक सुविधा उपलब्ध कराने का दिशा निर्देश दिया. वहीं इसके बाद तेजस्वी यादव आरा शहर के धरहरा मोड़ पहुंचे. जहां उन्होंने धरहरा से आरा रेलवे स्टेशन तक करीब साढ़े चार किलोमीटर सड़क निर्माण कार्य का शिलान्यास किया. जबकि तेजस्वी यादव वहां से निकल कर सीधे आरा समाहरणालय पहुंचे और जिले के डीएम एसपी सहित वरीय अधिकारी के साथ समीक्षा बैठक कर सरकार की महत्वकांक्षी योजना और विकास कार्यों पर चर्चा की.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments