HomeBiharसम्राट चौधरी ने किसे बताया नीतीश कुमार से बेहतर मुख्यमंत्री उम्मीदवार, कहा-बिहार...

सम्राट चौधरी ने किसे बताया नीतीश कुमार से बेहतर मुख्यमंत्री उम्मीदवार, कहा-बिहार में 2 लोगों ने 33 साल किया राज

लाइव सिटीज पटना: एक कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने के लिए जमुई पहुंचे भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने इशारों-इशारों में लालू प्रसाद यादव और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला किया. उन्होंने कहा कि बिहार में 33 वर्षों तक दो लोगों ने राज किया. इसके बावजूद राज्य के लोग आज भी मूलभूत सुविधाओं से वंचित हैं. सम्राट चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो 9 सालों में विकास के कार्य किए हैं, वह 75 सालों में भी नहीं हुआ था.

दरअसल शुक्रवार को भाजपा के बिहार प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी जमुई पहुंचे. जहां वो एक कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल हुए. उन्होंने शहर के एक विवाह भवन में कार्यक्रम को संबोधित करते हुए
कहा कि नीतीश कुमार जी के राजनीतिक जीवन को समाप्त करने की शुरुआत जमुई से ही होगी. राजद ने बिहार के लोगों को लूटने का काम किया है, जनता सब जानती है.

सम्राट चौधरी ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि राज्य में डबल इंजन की सरकार बनानी है. इसलिए लोकसभा चुनाव में बिहार की 40 की 40 सीटों को जिताने का कार्य करें. साथ ही उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के मंडल अध्यक्ष भी अगर बिहार के मुख्यमंत्री के उम्मीदवार होंगे तो वह नीतीश कुमार से बेहतर होगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments