HomeBiharये डर बीजेपी के अंदर से निकल ही नहीं रहा, PM के...

ये डर बीजेपी के अंदर से निकल ही नहीं रहा, PM के दौरे पर तेजस्वी बोले-आने दीजिए न भाई, किसी को मना है..

लाइव सिटीज पटना: लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारी में सभी पार्टियां जोर शोर से जुटी हुई हैं. इसी कड़ी में विपक्षी दल पटना में 12 जून को बड़ी बैठक करेंगे, वहीं दूसरी तरफ भाजपा भी इस महीने 4 बड़ी रैलियां करने जा रही है, जिसमें एक रैली में पीएम मोदी के भी शामिल होने की संभावना है. वहीं पीएम मोदी के बिहार दौरे को लेकर उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बड़ी बात कही है. तेजस्वी यादव ने कहा है कि किसी को भी बिहार आने से मना नहीं है, आने दीजिए न भाई, इससे क्या ही फर्क पड़ने वाला है.

दरअसल उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से जब यह सवाल किया गया कि आगामी 12 जून को विपक्षी दलों की बैठक होने वाली है उसको लेकर भाजपा काफी हमलावर है।. इस बैठक के बाद पीएम मोदी के भी बिहार आगमन की बातें कही जा रही है तो इसके जवाब में तेजस्वी यादव ने कहा कि आने दीजिए न भाई किसी को मना है, लोकतंत्र है कोई भी कहीं भी आए-जाएं. इसमें क्या समस्या है.

वहीं तेजस्वी यादव से जब यह सवाल किया गया कि आपलोगों की बैठक के बाद ही पीएम मोदी के आगमन की वजह क्या हो सकती है तो उन्होंने कहा कि आने दीजिए न भाई एक्टिव होने दीजिए न भाई. हमलोग जिस दिन से साथ आए हैं, जिस दिन से महागठबंधन सरकार बनी है और भाजपा बाहर हुई है तबसे वो लोग आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर डरे हुए हैं. ये डर उनके अंदर से निकल ही नहीं रहा है. अब डर उनका निकलेगा या नहीं यह तो आने वाला समय ही बताएगा. लेकिन इतना तय है कि देश की जनता उनको सत्ता से इस बार बाहर जरूर कर देगी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments